बॉलीवुड ‘ड्रग रैकेट’ पर कंगना रनौत, कहा- रणबीर,रणवीर और विक्की कौशल करवाएं ब्‍लड टेस्‍ट

कंगना का लेटेस्ट ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स का जिक्र किया है।

  |     |     |     |   Updated 
बॉलीवुड ‘ड्रग रैकेट’ पर कंगना रनौत, कहा- रणबीर,रणवीर और विक्की कौशल करवाएं ब्‍लड टेस्‍ट
बॉलीवुड 'ड्रग रैकेट' पर कंगना रनौत के बेबाक बोल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में जब से ड्रग्स ऐंगल सामने आया है तब से बॉलीवुड गलियारों में ड्रग्स को लेकर कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। वहीं अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी इस मामले पर बेबाक बयान दिया है। कंगना का लेटेस्ट ट्वीट इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई सुपरस्टार्स का जिक्र किया है। कंगना के इस ट्वीट में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे स्टार्स तक का नाम लिखकर ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की मांग की है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है ‘ मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशल से अनुरोध करती हूं कि वे ड्रग टेस्ट के लिए अपना ब्लड सैंपल दें। ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकीन अडिक्टेड हैं। मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों पर अपना रुख साफ करें। अगर सैंपल क्लियर पाए जाते हैं तो वे लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं।’ इतना ही नहीं कंगना ने अपने इस ट्वीट में पीएमओ के ट्विटर अकाउंट को भी टैग किया है।

कंगना ने हाल ही में ड्रग्स को लेकर अपने साथ हुई एक घटना का भी जिक्र किया था। जिसमें कंगना ने बताया कि ‘एक पार्टी में मुझे नशा सा महसूस हुआ। मुझे महसूस होने लगा कि मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था क्योंकि जो कुछ हो रहा था वह मेरी मर्जी से नहीं हो रहा था। इस किस्से के बाद वह अपने आपको मेरा पति मानने लगा। जब मैं उससे कहती कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड या पति नहीं हो तो वह मुझे मारने के लिए चप्पल उठाता था। बता दें कंगना रनौत इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की आवाज उठाने वाले सितारों में से एक हैं और ट्विटर पर काफी ऐक्टिव हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर आए महेश भट्ट, कहा-क्या सिनेमा के दादा महेश भट्ट ने इस्लाम धर्म…

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply