कंगना रनौत ने साधा ‘मूवी माफिया’ पर जमकर निशाना, कहा- ‘मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है’

कंगना के प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को बीएमसी ने छापेमारी की। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर कर दी थी।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने साधा ‘मूवी माफिया’ पर जमकर निशाना, कहा- ‘मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है’
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बीच बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। दूसरी तरफ कंगना के प्रोडक्शन कंपनी के ऑफिस में सोमवार को बीएमसी ने छापेमारी की। इसकी जानकारी खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर कर दी थी। अब उन्होंने ट्वीट कर ‘मूवी माफिया’ पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने चेतावनी देते हुए कहा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है।

कंगना रनौत ने मूवी माफिया को लेकर अपने ट्वीट में लिखा ”मूवी माफिया आज तुम मेरा चेहरा और मेरा घर अपने पावरफुल दोस्तों के सहारे तोड़ सकते हो। इससे तुम्हें पलभर की खुशी होगी, लेकिन अगर आप समझदार होंगे तो आपको पता चला जाएगा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। तुम मुझे यहां खत्म कर दोगे तो मैं कहीं और उत्पन्न हो जाऊंगी। भरोसा करिए, इससे तुम लोगों को और भी ज्यादा दर्द होगा।”

इससे पहले कंगना ने अपने ऑफिस में BMC के रेड की जानकारी देते हुए ट्वीट किया था ”ये मुंबई में मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ का ऑफ़िस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरा ज़िंदगी में एक ही सपना था मैं जब भी फ़िल्म निर्माता बनूँ मेरा अपना खुद का ऑफ़िस हो, मगर लगता है ये सपना टूटने का वक़्त आ गया है, आज वहाँ अचानक BMC के कुछ लोग आए हैं।”

कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए ”वे जबरदस्ती मेरे ऑफिस में घुस गए और सबकुछ नापने लगे। जब मेरे पड़ोसियों ने आपत्ति जताई तो उन्हें भी परेशान किया। अधिकारियों की भाषा कुछ इस तरह थी, वो जो मैडम है उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे सूचित किया गया कि वे कल मेरी संपत्ति को ध्वस्त कर रहे हैं।”

रिया की FIR पर सुशांत की बहन श्वेता ने दिया जवाब, कहा- ‘रिया की झूठी FIR हमें तोड़ नहीं सकती’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply