भारत बंद: कंगना रनौत ने इस अंदाज में कसा भारत बंद पर तंज, कहा- ‘नाव में कुछ छेद तुम भी कर लो’

कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने अपने ट्वीट में सद्गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए भारत बंद को लेकर तंज कसा है।

  |     |     |     |   Updated 
भारत बंद: कंगना रनौत ने इस अंदाज में कसा भारत बंद पर तंज, कहा- ‘नाव में कुछ छेद तुम भी कर लो’
कंगना रनौत का भारत बंद पर तंज

भारत बंद: देश में इस समय कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों आंदोलन सुर्ख़ियों में बना हुआ है। देश भर के किसान कृषि कानून के विरोध में दिल्ली कूच रहे हैं। इसी को लेकर अब किसानों ने आज यानी 8 दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया है। जिसका कई राज्यों में असर देखने को मिल रहा है। अब किसानों के भारत बंद पर बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने शायराना अंदाज में जोरदार तंज कसा है।

कंगना रनौत शुरूआत से ही किसान आंदोलन का विरोध करती रही हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से कंगना रनौत ने कई बार किसान आंदोलन को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। इस बार कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में सद्गुरु जग्गी वासुदेव का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए भारत बंद को लेकर तंज कसा है।

कंगना रनौत ने लिखा है “आओ भारत को बंद कर देते हैं, यूं तो तूफानों की कमी नहीं इस नाव को, मगर लाओ कुल्हाड़ी, कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज मरती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिए देश का एक टुकड़ा अब तुम भी मांग लो, आ जाओ सड़क पर और तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं।”

कंगना ने सदगुरु का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह बता रहे हैं कि किस तरह आज हर बात पर लोग भारत बंद करने की बात करने लगते हैं। किस तरह से ‘बंद’ गांधी जी के समय पर एक कमाल का हथियार था अंग्रेजों से लड़ने के लिए था लेकिन वर्तमान समय में अब इससे आप दूसरों की जिंदगी को बदतर बना देते हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को बताया सैनिक, कहा- किसानों के डर को खत्म करना जरूरी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply