कंगना रनौत ने पहनी 600 रुपए की साड़ी, लेकिन इस वजह से हो गईं ट्रोल, लोगों ने पूछी उनके हैंडबैग-सनग्लास की कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut Troll) हाल ही में एक प्लेन कोटन की साड़ी में दिखाई दी। जिसकी कीमत मात्र 600 रुपए थी। कंगना रनौत ने 600 रुपए की साड़ी के एक लग्जरी हैंडबेग और ट्रेंचकोट ले रखा था, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने पहनी 600 रुपए की साड़ी, लेकिन इस वजह से हो गईं ट्रोल, लोगों ने पूछी उनके हैंडबैग-सनग्लास की कीमत
एक्ट्रेस कंगना रनौत। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut Trolled) को साड़ी पहनना काफी पसंद है। हाल ही में वह एक प्लेन कोटन की साड़ी में दिखाई दी। जिसकी कीमत मात्र 600 रुपए थी। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने कंगना रनौत का इस साड़ी में एक तस्वीर शेयर की और इसके बारे में बताया। उन्होंने बताया कि कंगना रनौत ये साड़ी कहां और कितने रुपए में खरीदी। लेकिन इसके बाद कंगना रनौत ट्रोल गईं।

रंगोली चंदेल ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा,’आज जयपुर जाते वक्त कंगना रनौत 600 रुपए वाली साड़ी पहनी है, जोकि उन्होंने कोलकाता से खरीदी। वह हैरान थी कि इतने पैसे में कोई अच्छी कोटन की साड़ी भी मिल सकती है। यह एक दिल तोड़ने वाली बात है कि हमारे लोग कितनी मेहनत करते हैं और उसमें कितना कम कमाते हैं। प्लीज इंटरनेशनल ब्रांड्स से पहले अपने ब्रांड को सपोर्ट करें। भारतीय बुनकरों को सपोर्ट करें।’

यहां देखिए रंगोली चंदेल का ट्वीट-

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) की इसी ट्वीट पर लोगों ने कंगना रनौत को ट्रोल कर दिया। दरअसल, इस कंगना रनौत ने 600 रुपए की साड़ी के एक लग्जरी हैंडबेग और ट्रेंचकोट ले रखा था, जिसे लेकर लोगों ने उन्हें घेर लिया। लोगों ने कंगना रनौत प्राडा बैग और ट्रेंचकोट पर कमेंट करना शुरू कर दिया। किसे इसे दोहार रवैया, तो किसी इसे पाखंड और ड्रामेबाजी बताया।

एक यूजर ने बताया प्रोपेगेंडा

किसी यूजर ने उनसे बैग की कीमत भी पूछी। आदित्य गोस्वामी नाम के एक यूजर ने रंगोली चंदेल के ट्वीट पर कमेंट किया,’2-3 लाख रुपए का प्राडा बैग हाथ में पकड़े, 1-2 लाख रुपए के सनग्लासेज और हील्स पहन और तुम्हारा प्रोपेगेंडा प्राइसलेस है। फेक होने की भी एक लिमिट होती है।’

यहां देखिए लोगों ने क्या ट्वीटर पर क्या कहा-

कंगना रनौत को रंगोली चंदेल ने दिया लग्जरी सरप्राइज गिफ्ट, लेकिन एक्ट्रेस की बहन ने इस बात को लेकर जताया डर

यहां देखिए, इतना आसान नहीं था बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत का सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply