थलाइवी ट्रेलर लॉन्च के पहले तस्वीरों और मोशन पोस्टर में दिखा कंगना रनौत का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन!

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म और तमिलनाडु की लीजेंड मुख्य मंत्री दिवंगत जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' (Thalivi) का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया जाएगा।

  |     |     |     |   Updated 
थलाइवी ट्रेलर लॉन्च के पहले तस्वीरों और मोशन पोस्टर में दिखा कंगना रनौत का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन!

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म और तमिलनाडु की लीजेंड मुख्य मंत्री दिवंगत जयललिता (Jayalalithaa) की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalivi) का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुम्बई में लॉन्च किया जाएगा।

ट्रेलर के एक ही दिन पहले कंगना ने शेयर की ऐसी बेमिसाल तस्वीरें जिनमें जयललिता के तीन अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया। ऐसी तस्वीरें जिसमे कंगना जयललिता के हर रूप को लेकर न्याय कर रही हैं, कंगना का ये जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ हैं। तस्वीरों को ट्वीटर पर शेयर कर कंगना कहती हैं ” अपनी खुशी का इजहार कर रही हैं कि कुछ ही वक़्त में जयललिता की महान गाथा सबके सामने होगी । #Thalaivi इस किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ महीनों में उसी वजन को घटाना , सबसे बड़ी चुनौती ” .

एक तस्वीरों में जहां एक तरफ, जयललिता के शुरुआती दिनों में अभिनेत्री बनने की चुलबुलाहट दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीरों में ,भरतनाट्यम की खूबसूरत मुद्राये लिए, एक सफल अभिनेत्री की खुशी ,तो वही तीसरी तस्वीर में राजनीति में अपना डंका बजा रही तमिलनाडु की तस्वीरों को नए आयाम देती एक जिम्मेदार नेता ।

हर तस्वीरों में कंगना की ये झलक, दिवंगत जयललिता की याद दिला रही हैं। और साथ ही ये भी बता रही हैं कि कँगना रनौत ने इस किरदार के लिए जी-तोड़ मेहनत की हैं। आपको बता दे कि हॉलीवुड से मेकअप एक्सपर्ट को बुलाया गया तांकि कंगना और अरविंद स्वामी के लुक को देखकर उसमें जयललिता और एम जी रामचंद्रन की छवि दिखे।

यही नहीं कंगना ने अपनी इस फिल्म एक एक मोशन पोस्टर भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया और इसके साथ उनकी आवाज़ में जयललिता को सम्बोधित करती कुछ लाइन्स भी हैं।

यहाँ देखिये हाल ही में कंगना रनौत द्वारा शेयर किया गया फिल्म थलाइवी का मोशन पोस्टर! 

थलाइवी फिल्म, अभिनेत्री और एक सशक्त लीडर जयललिता के 30 सालों के एक नायाब सफर की कहानी हैं जो उनके जिंदगी के संघर्ष और सफलता के इतिहास को दर्शायेगा।

थलाइवी,फ़िल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply