कंगना रनौत के निशाने पर आईं उर्मिला मातोंडकर, उर्मिला को बताया ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा। उन्होंने उर्मिला को जवाब देते हुए कहा मुझे राजनीति में टिकट मिलने में कोई मुश्किल नहीं होगी।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के निशाने पर आईं उर्मिला मातोंडकर, उर्मिला को बताया ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’
कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) इन दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स के निशाने पर आ गई हैं। कंगना भी इन सितारों को जमकर जवाब दे रही हैं। कंगना और शिवसेना विवाद के बाद कंगना ने कई बयान में ड्रग्स को लेकर फिल्म इंडस्ट्री पर भी सवाल खड़े किये। कंगना के बयान के बाद उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने कंगना पर हमला बोला। वहीं अब कंगना ने उर्मिला को जोरदार जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा। उन्होंने उर्मिला को जवाब देते हुए कहा मुझे राजनीति में टिकट मिलने में कोई मुश्किल नहीं होगी, क्योंकि उर्मिला के पास भी एक है। जब उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता। सब को टिकट मिल रहा है। उर्मिला तो एक सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उर्मिला अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।

View this post on Instagram

Good morning ☀️

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

बता दें उर्मिला ने कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना बेवजह विक्टिम और महिला कार्ड खेल रही हैं। उन्हें अगर ड्रग्स को लेकर लड़ाई लड़नी है तो सबसे अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करें। उर्मिला ने आगे कहा ‘पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या कंगना को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।

उर्मिला मातोंडकर ने मुंबई को लेकर कहा इस शहर की बेटी होने के नाते, मैं इसका अपमान करने वाली किसी भी टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करूंगी। जब आप इस तरह की टिप्पणी करते हैं तो शहर ही नहीं बल्कि आप यहां के लोगों का भी अपमान कर रहे हैं।

पायल रोहतगी ने की जया बच्चन की जमकर खिंचाई, VIDEO शेयर कर दागे कई सवाल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply