कंगना ने अवार्ड को लेकर साधा आलिया भट्ट पर निशाना, आलिया ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब!

कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर जोरदार निशाना साधा है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना ने अवार्ड को लेकर साधा आलिया भट्ट पर निशाना, आलिया ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब!
कंगना रनौत और आलिया भट्ट की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार नेपोटिज्म को लेकर बहस चल रही है। कई बड़े सितारों ने इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है। वहीँ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुलकर इस मुद्दे पर अपनी राय व्यक्त की है। कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर जोरदार निशाना साधा है।

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक इंटरव्यू में कहा ‘उन्हें यह देखकर डर लग गया होगा कि उन्होंने मुझे IIFA, लंदन में कैसे अपमानित किया था। जबकि बॉलीवुड का नेपोटिज्म रैकेट अब जनता के सामने आ चुका है, फिर भी इस बात पर कोई रोक नहीं है कि उनके अवॉर्ड समारोह एक दूसरे की पीठ थपथपाने के लिए कितना बड़ा घोटाला करते हैं।’

कंगना ने बिना किसी आधार के नामांकन और चयन के अनुचित व्यवहार को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने स्वीकारा कि दीपिका कम से कम अवॉर्ड पाने की भावना नहीं रखतीं, जब उन्हें ‘हैप्पी न्यू ईयर’ के लिए अवॉर्ड मिला तो उन्होंने स्वीकारा था कि ‘क्वीन’ का प्रदर्शन बेहतर था, लेकिन आलिया को ‘गली बॉय’ में 10 मिनट के रोल के लिए मेन लीड अवॉर्ड स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं थी।

वहीँ अब आलिया भट्ट ने किसी का नाम लिए बिना इशारों ही इशारों में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर कर जवाब दिया है। आलिया ने लिखा ‘सच ही सच होता है, भले ही कोई इस पर विश्वास न करे। झूठ एक झूठ होता है, भले ही हर कोई इस पर विश्वास करे।’ आलिया भट्ट का यह पोस्ट कंगना रनौत के उस इंटरव्यू के बाद आया, जिसमें उन्होंने महेश भट्ट, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

 

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट लाइन में हैं। आलिया जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, एसएस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ और करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply