सुशांत केस: कंगना रनौत के निशाने पर आमिर खान और अनुष्का शर्मा! दोनों की चुप्पी पर उठाए सवाल

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को लेकर कहा कि दीपिका ने सुशांत की मौत के बाद मेंटल इलनेस के बारे में अवेयरनेस फैलाने पर काम शुरू किया।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: कंगना रनौत के निशाने पर आमिर खान और अनुष्का शर्मा! दोनों की चुप्पी पर उठाए सवाल
कंगना रनौत और आमिर खान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में देश की सर्वोच्च न्यायालय ने बड़ा फैसला दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है। कोर्ट के फैसले के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने इस पर ख़ुशी व्यक्त की। वहीं कंगना रनौत (kangana Ranaut) के निशाने पर वो लोग आ गए जिन्होंने अभी तक इस मामले पर किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की है। आमिर खान (Aamir Khan) से लेकर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तक कंगना के निशाने पर रहे।

कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण को लेकर कहा कि दीपिका ने सुशांत की मौत के बाद मेंटल इलनेस के बारे में अवेयरनेस फैलाने पर काम शुरू किया। वो सुशांत की मौत को धंधे में बदलने की कोशिश कर रही हैं। सुशांत सुसाइड मामले में कंगना शुरू से ही काफी मुखर होकर बोलती रही हैं।

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुपरस्टार आमिर खान की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। कंगना ने इंटरव्यू में कहा कि सुशांत केस में इंडस्ट्री में से किसी ने भी सीबीआई जांच के लिए आवाज नहीं उठाई है। उन्होंने आमिर खान का नाम लेते हुए कहा कि यहां तक कि आमिर खान ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा, जोकि सुशांत के साथ पीके फिल्म में काम भी कर चुके हैं।

इसी के साथ ही कंगना ने यह भी आरोप लगाया कि ये पूरी इंडस्ट्री किसी गैंग की तरह काम करती है। जहां आमिर कुछ नहीं बोले वहीं अनुष्का शर्मा भी पूरी तरह से इस मामले पर चुप्पी साधे रहीं। उन्होंने आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी उदाहरण दिया। एक्ट्रेस ने कहा कि आपकी ही इंडस्ट्री में काम करने वाले आपके कलीग की मौत हो जाती है और आपके पास बोलने के लिए एक शब्द भी नहीं है?

बता दें सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई जांच मिलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने देश को बधाई दी। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा “इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और होश देखा है। बहुत शानदार। CBI अब मामला संभालेगी।”

Sushant Case: सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, सुशांत केस में CBI करेगी जांच

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply