कंगना रनौत का ट्विटर पर वार! कहा- ‘आप चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक गए हैं’

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। वह किसी पर भी निशाना साधने से चूकती नहीं हैं। इस बार कंगना रनौत के निशाने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर आ गया है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत का ट्विटर पर वार! कहा- ‘आप चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक गए हैं’
कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। वह किसी पर भी निशाना साधने से चूकती नहीं हैं। इस बार कंगना रनौत के निशाने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर आ गया है। इस समय सभी तरफ सिर्फ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के चर्चे हो रहे हैं। सबसे शक्तिशाली लोकतंत्र पर जबसे हमला हुआ है, सभी हैरत में पड़ गए हैं। ट्रंप को इसका जिम्मेदार बताया जा रहा है। ट्विटर ने तो डोनाल्ड ट्रंप का अकाउंट ही सस्पेंड कर दिया है। इस मु्द्दे पर भी लोगों की राय बंटी नजर आ रही है। ट्विटर सस्पेंशन के बाद बोलने के अधिकार पर बहस छिड़ गई है। इसी को लेकर कंगना ने भी अपनी राय व्यक्त की है।

कंगना ने ट्विटर के संस्थापक पर जोरदार निशाना साधा है। कंगना की नजरों में ये प्लेटफॉर्म इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुका है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “आप इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा के आगे बिक चुके हैं। आप सिर्फ अपने फायदे के लिए स्टैंड लेते हैं। दूसरों के विचारों के प्रति आप बेशर्मी से असहिष्णुता दिखाते हैं।”

इसी के साथ ही कंगना ने आगे लिखा है “ट्विटर इस सयम अपने ही लालच का गुलाम बनकर रह गया है। बड़े-बड़े दावे करने की जरूरत नहीं है। बहुत शर्मनाक लगता है ये सब।” कंगना रनौत के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के इस चर्चित प्लेटफॉर्म पर निशाना साधा है। इससे पहले भी कई ऐसे मौके देखे गए हैं जब कंगना ने ट्विटर के खिलाफ हमला बोला है। उनका गुस्सा ज्यादा इसलिए भी रहता है क्योंकि कई बार उनके अकाउंट के खिलाफ भी एक्शन लिया जा चुका है।

2021 की दुखद शुरुआत! 10 नवजात शिशुओं का हुआ निधन, महाराष्ट्र के भंडारा में अस्पताल में लगी आग!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply