मेंटल इलनेस पर दीपिका पादुकोण ने रंगोली चंदेल से किया ट्विटर पर वॉर, फिल्म जजमेंटल है क्या को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Interview) ने एक इवेंट के दौरान दिए इंटरव्यू में मेंटल हेल्थ पर अपनी बातें रखी और फिल्म जजमेंटल है क्या पर कमेंट कर विवादों में घिर गई। रंगोली चंदेल ने कई ट्वीट के जरिए दीपिका पादुकोण को टारगेट किया।

Author   |     |     |     |   Updated 
मेंटल इलनेस पर दीपिका पादुकोण ने रंगोली चंदेल से किया ट्विटर पर वॉर, फिल्म जजमेंटल है क्या को लेकर कही ये बात
कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने एक इवेंट के दौरान दिए इंटरव्यू में मेंटल हेल्थ पर अपनी बातें रखी और फिल्म जजमेंटल है क्या पर कमेंट कर विवादों में घिर गई। एक फैन क्लब ने उनके बयान को शेयर किया, ‘दीपिका पादुकोण ने कहा कि जब मेंटल है क्या जैसी फिल्में बनती हैं और उस तरह के पोस्टर लगते हैं, तो हमें और संवेदनशील होने की जरुरत है। क्योंकि हम मेंटल इलनेस को गलत साबित करने का काम कर रहे होते हैं और दूसरी ओर हम एक रूढिवादी सोच में जी रहे होते हैं।

दरअसल, दीपिका पादुकोण कहना चाहत थी कि मेंटल इलनेस Deepika Padukone On Mental Illness) को बीते कुछ सालों से कोई नहीं समझ रहा है। हमें इसे लेकर रूढ़िवादी सोच नहीं अपनानी चाहिए। इसके लिए हमें संवेदनशील होने की जरुरत है। लेकिन दीपिका पादुकोण के इस बयान पर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल  ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि मेंटल इलनेस पर बनी फिल्म के लिए कंगना रनौत को काफी सराहना मिली लेकिन उससे भी लोगों को प्रोब्लम है। फिल्म का नाम मेंटल है क्या नहीं था। फिल्म को जजमेंटल है क्या के नाम से रिलीज किया गया था।

यहां देखिए रंगोली चंदेल के ट्वीट-

डिप्रेशन का नाटक नहीं

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने कई ट्वीट के जरिए दीपिका पादुकोण को टारगेट किया। उन्होंने कहा, ‘अच्छा है तुम लोगों जैसे क्लासी नहीं है। कंगना मानती हैं कि मेंटल शब्द को वह नॉर्मल करेंगी।’ उन्होंने दीपिका पादुकोण के रणबीर कपूर के ब्रेकअप के बाद हुई डिप्रेशन की बीमारी को निशाना बनाया। उन्होंने ट्वीट में कहा, ‘सॉरी कंगना (Kangana Ranaut) को डिप्रेशन का नाटक नहीं आया, हीरो के कच्छे मीडिया के सामने नहीं सुखाए। बावजूद उसके उन्होंने मेंटल इलनेस और इसके प्रभाव पर बनी फिल्म में मेंटल इलनेस के मरीज का किरदर बखूबी निभाया। ‘

ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल

यहां  देखिए इतना आसान नहीं था बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का सफर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply