कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को बताया ‘सस्ती कॉपी’, अनुराग कश्यप का आया जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) के निशाने पर इस बार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) रहीं। रंगोली ने तापसी को 'सस्ती कॉपी' बताया।

Author   |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तापसी पन्नू को बताया ‘सस्ती कॉपी’, अनुराग कश्यप का आया जवाब
तापसी पन्नू ने जजमेंटल है क्या फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए खूब जानी जाती हैं। वह अक्सर ट्विटर के जरिए फिल्मी दुनिया से जुड़े लोगों पर हमला बोलती हैं। इस बार अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) रंगोली के निशाने पर आ गईं। रंगोली ने एक ट्वीट के जरिए तापसी को ‘सस्ती कॉपी’ बता डाला।

दरअसल कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्मी हस्तियों को ट्रेलर को काफी पसंद आया। तापसी पन्नू ने भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करते हुए फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के ट्वीट पर कमेंट किया, ‘फिल्म का ट्रेलर बहुत अच्छा है। आपसे हमेशा बहुत ज्यादा उम्मीदें रहती हैं और ये उम्मीद (फिल्म) बिल्कुल वाजिब है।’

तापसी पन्नू के ट्वीट पर रंगोली चंदेल ने किया यह कमेंट…

जिसके बाद रंगोली चंदेल तापसी पन्नू के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखती हैं, ‘कुछ लोग कंगना को कॉपी करके ही अपनी दुकान चलाते हैं, मगर वो लोग उसे स्वीकार नहीं करते, यहां तक कि ट्रेलर की तारीफ करते हुए वो उसका नाम भी नहीं लिखते। मैंने सुना था तापसी जी ने कहा था कि कंगना को डबल फिल्टर की जरूरत है और तापसी जी आपको सस्ती कॉपी बनने की कोई जरूरत नहीं है।’

रंगोली चंदेल के ट्वीट पर अनुराग कश्यप ने किया यह कमेंट…

रंगोली चंदेल के कमेंट पर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप लिखते हैं, ‘कम ऑन रंगोली, ये बहुत-बहुत ज्यादा उत्सुकता दिखाता है। मुझे सही में समझ नहीं आ रहा कि इसपर मुझे क्या कहना चाहिए। मैंने तुम्हारी बहन और तापसी, दोनों के साथ काम किया है। ट्रेलर की तारीफ करने का मतलब है कि इससे जुड़े सभी लोगों की तारीफ करना, जिसमें कंगना भी शामिल है।’ बताते चलें कि जजमेंटल है क्या फिल्म (Judgementall Hai Kya Release Date) 26 जुलाई को रिलीज हो रही है।

कंगना रनौत-रंगोली चंदेल को कोर्ट ने भेजा समन, जानिए क्या है मामला?

देखिए जजमेंटल है क्या फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply