Ekta Kapoor और Kangana Ranaut ने की Lock Upp कंटेस्टेंट Poonam Pandey की तारीफ़!

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉकअप' (Lock Upp) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। कंटेस्टेंट्स के सीक्रेट खुलासे दर्शकों को शो से जोड़े रखने में कामयाब रहे हैं। कंटेस्टेंट्स लिस्ट में इन दिनों पूनम पांडे (Poonam Pandey) चर्चा में हैं। पूनम पांडे (Poonam Pandey) दर्शकों के साथ ही होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का दिल पहले ही जीत चुकी हैं और अब एकता कपूर ने भी उनकी तारीफ की है।

  |     |     |     |   Updated 
Ekta Kapoor और Kangana Ranaut ने की Lock Upp कंटेस्टेंट Poonam Pandey की तारीफ़!
कंगना रनौत और एकता कपूर (फोटो: सोशल मीडिया)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो ‘लॉकअप’ (Lock Upp) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। कंटेस्टेंट्स के सीक्रेट खुलासे दर्शकों को शो से जोड़े रखने में कामयाब रहे हैं। कंटेस्टेंट्स लिस्ट में इन दिनों पूनम पांडे (Poonam Pandey) चर्चा में हैं। पूनम पांडे (Poonam Pandey) दर्शकों के साथ ही होस्ट कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का दिल पहले ही जीत चुकी हैं और अब एकता कपूर ने भी उनकी तारीफ की है।

‘लॉकअप’ की प्रोड्यूसर एकता कपूर अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाली हैं। शो का प्रोमो वीडियो जारी किया जा चुका है। वीडियो में एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सभी कंटेस्टेंट्स से बातचीत करते देखा जा सकता है।

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत, एकता कपूर का स्वागत कर रही हैं। वहीँ इसके बाद वह शो के कंटेस्टेंट्स को बताती हैं कि आल्ट बालाजी आज अपने 5वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है। इसके साथ ही कंगना यह भी बताती हैं कि लॉकअप ने 300 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। फिर एकता कपूर ने अपने पांच फेवरेट कंटेस्टेंट के नाम भी बताए।

सभी कंटेस्टेंट्स के सामने एकता कपूर पायल रोहतगी को ‘सबसे badass कैदी’ का टैग देती हैं। एकता उन्हें नंबर वन बताती हैं। इसके बाद मंदाना करीमी और अंजली अरोड़ा को अपनी दूसरे नंबर पर रखते हुए उन्हें अपना फेवरेट बताती हैं और कहती हैं- ‘अंजली आई लव यू। मुझे लगता है कि ब्लू टीम से बाहर होने के बाद ही आपको अपना गेम समझ आया है।’

एकता कपूर की फेवरेट्स की लिस्ट में नंबर चार पर नाम आता है जीशान खान का। एकता उन्हें ‘गुड लुकिंग और Badass’ का टैग देती हैं। नंबर पांच पर दो कंटेस्टेंट पूनम पांडे और मुनव्वर फारुकी का नाम रहा। हालांकि उन्होंने मुनव्वर फारुकी से निराशा भी जाहिर की। उन्होंने कहा- ‘मुनव्वर तुम शुरू में बहुत शानदार थे, लेकिन अब तुम्हें क्या हो गया है? आप मेरे पसंदीदा कंटेस्टेंट थे। अब आप पूनम पांडे के साथ पांचवे नंबर पर हैं. ये अच्छा नहीं है।’ पूनम पांडे एकता कपूर की पसंदीदा कंटेस्टेंट रहीं। कंगना रनौत भी पूनम पांडे की जमकर तारीफ़ कर चुकी हैं।

Sanjay Dutt को जब लोग कहते थे ‘चरसी’!, फिर इस ठप्पे को हटाने के लिए की कड़ी मेहनत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply