कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो, जमकर हो रहा है Viral

कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें अनुराग एक बच्चे के साथ गलत व्यवहार करने की बात कर रहे हैं। अनुराग कश्यप का यह वीडियो किसी चैट शो के दौरान का है।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्यप का पुराना वीडियो, जमकर हो रहा है Viral
कंगना रनौत और अनुराग कश्यप की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर जब से पायल घोष (Payal Ghosh) ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है तभी से अनुराग कंगना रनौत (kangana Ranaut) के निशाने पर आ गए हैं। कंगना लगातार सोशल मीडिया के जरिए अनुराग पर निशाना साध रही हैं। इस बार कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है। जिसमें अनुराग एक बच्चे के साथ गलत व्यवहार करने की बात कर रहे हैं। अनुराग कश्यप का यह वीडियो किसी चैट शो के दौरान का है।

कंगना रनौत ने एक यूजर की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो को रीट्वीट किया है और अनुराग कश्यप पर जोरदार हमला बोला है। कंगना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है ‘मैंने इमोशनल गिद्ध/सुसाइड गैंग के बारे में बात की है, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को मार दिया और मुझ पर खुद को मारने के लिए दबाव डाला, लेकिन वो दूसरों के साथ ऐसा क्यों करते हैं? अनुराग की बात सुनो वह समझा रहे हैं कि कैसे वह एक बच्चे को परेशान करते थे। ये वो लोग हैं, जो चोट पहुंचा रहे हैं और दूसरों को चोट पहुंचाना ही इसका जवाब है।

कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें अनुराग कश्यप एक बच्चे को थप्पड़ मारने की बात कर रहे हैं। वहीं अनुराग वीडियो के अंत में थप्पड़ की बात को आगे स्पष्ट भी कर रहे हैं। निर्देशक कर रहे हैं कि वो एक बच्चे को साइड में ले गए और उन्होंने उसे थप्पड़ लगाया। बाद में उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने रोने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है और इस वीडियो को अबतक लाखों लोगों ने देखा है।

वहीँ इस वीडियो को शेयर करते से पहले भी कंगना ने अनुराग पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने पायल घोष का भी समर्थन किया। कंगना रनौत ने पायल के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि हर आवाज मायने रखती है। साथ ही उन्होंने अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की भी मांग की थी।

पूनम पांडेय ने शादी के 12 दिन बाद की पति सैम बॉम्बे के खिलाफ शिकायत,गोवा पुलिस ने किया गिरफ्तार

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply