कंगना रानौत ने शेयर की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से लेकर पीएम मोदी की अनदेखी तस्वीर, लिखा- इसे कहते हैं…

एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फिल्मो के अलावा देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी सोच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कंगना ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रानौत ने शेयर की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से लेकर पीएम मोदी की अनदेखी तस्वीर, लिखा- इसे कहते हैं…

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस में से एक है. वह अक्सर अपने बोल्ड और बेबाक बायानो को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फिल्मो के अलावा देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी सोच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कंगना ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रानौत का पोस्ट

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर क पोस्ट शेयर किया हैं. जो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu), पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi), सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)और महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे  (Eknath Shinde)की तस्वीरों का कोलाज है. , कंगना रानौत  इस कोलाज में पीएम मोदी के उन दिनों की तस्वीर को शामिल की है, जब वह राजनेता नहीं बल्कि एक कार्यकर्ता हुआ करते थे. वहीं, द्रौपदी मूर्मू एक आम महिला थीं और सीएम योगी भी राजनीति में ज्यादा सक्रिय नहीं थे और मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की उस तस्वीर को शामिल किया है, जब वह ऑटो रिक्शा चलाते थे.

कोलाज पर कंगना ने लिखा

इस कोलाज को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा– चारों फोटो को देखकर आश्चर्य होता है कि भाग्य का खेल भी गजब है. प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री.’ इस कोलाज पर खुद कंगना ने लिखा- ‘इसी को तो कहते हैं लोकतंत्र के अच्छे दिन.’ कंगना का ये कोलाज पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं और फैंस इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

कंगना रानौत वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली है. एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म की शूटिंग में बिजी है. फिल्म में कंगना तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी और उनका लुक भी सामने आ गया है, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद  किया गया. इस फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर राजनेता जय प्रकाश नारायण और श्रेयस तलपड़े भारत रत्न से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री और बीजेपी के दिवंगत वरिष्ठ नेता अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म आपातकाल पर है और कंगना की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. इसकी डेट अभी सामने नहीं आई हैं.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply