कंगना रनौत नहीं कराएंगी अपने ऑफिस की मरम्मत, जानिए क्या है वजह

गुरुवार को कंगना रनौत अपने टूटे-फूटे ऑफ़िस को देखने गईं। ऑफिस देखने के बाद कंगना ने ऑफ़िस का रेनोवेशन यानि मरम्मत नहीं करवाने का फैसला किया है।

  |     |     |     |   Published 
कंगना रनौत नहीं कराएंगी अपने ऑफिस की मरम्मत, जानिए क्या है वजह
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र में कंगना रनौत (kangana Ranaut) और शिवसेना (shivsena) के बीच विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। BMC की कार्रवाई के बाद उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनकी सरकार की काफी आलोचना हो रही है। वहीं गुरुवार को कंगना रनौत अपने टूटे-फूटे ऑफ़िस को देखने गईं। ऑफिस देखने के बाद कंगना ने ऑफ़िस का रेनोवेशन यानि मरम्मत नहीं करवाने का फैसला किया है।

कंगना ने ऑफिस का दौरा करने के बाद अपने ट्वीट में लिखा ”मैंने अपने ऑफ़िस की शुरुआत 15 जनवरी को की थी। कोरोना के शुरू होने से ठीक पहले। दूसरे सभी की तरह मैंने तभी से काम नहीं किया है। इसकी मरम्मत करवाने के लिए मेरे पास धन नहीं है। मैं उन्हीं अवशेषों के बीच से काम करूंगी। अपने ऑफ़िस को यूं ही उजड़ा हुआ रखूंगी, जो ऐसी औरत की इच्छाशक्ति की मिसाल बनेगा, जिसने इस दुनिया में उठने की कोशिश की।”

वहीं अब ये मामला बॉम्बे हाईकोर्ट में पहुंच गया है। बीएमसी ने गुरुवार को हाई कोर्ट में अपना हलफ़नामा जमा किया। BMC ने कंगना के ऑफ़िस पर की गयी कार्रवाई को सही बताया। उन्होंने कहा कि कार्रवाई नियमों के तहत की गई। बीएमसी के हलफ़नामे पर कंगना के वकील को 14 सितम्बर तक जवाब देना है। इस जवाब के साथ कंगना को कुछ नये तथ्य रखने का मौक़ा भी मिलेगा। अब अगली सुनवाई 22 सितम्बर को होगी।

दूसरी तरफ कंगना भी सोशल मीडिया के माध्यम उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार पर जमकर हमला बोल रही हैं। कंगना ने उद्धव ठाकरे को वंशवाद का नमूना तक कह दिया। सोशल मीडिया पर भी गुरुवार को दिनभर Kangana Vs Uddhav ट्रेंड होता रहा।

फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर को अंकिता लोखंडे ने दिया मुंहतोड़ जवाब, शेयर की पोस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply