कंगना रनौत का पुराना वीडियो आया सामने, कहा- ‘मुझे थी ‘ड्रग्स’ की लत’, देखें Video

कंगना (Kangana Ranaut) का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह खुद के ड्रग एडिक्ट होने की बात कर रही हैं। कंगना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत का पुराना वीडियो आया सामने, कहा- ‘मुझे थी ‘ड्रग्स’ की लत’, देखें Video
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (kangana Ranaut) इन दिनों महाराष्ट्र सरकार से विवाद के चलते मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं कंगना बॉलीवुड पार्टीज में ड्रग्स के यूज को लेकर भी कई बेबाक बयान दे चुकी हैं। अब कंगना का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह खुद के ड्रग एडिक्ट होने की बात कर रही हैं। कंगना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में कंगना कह रही हैं कि वह भी ड्रग एडिक्ट हो गई थीं। कंगना ने यह वीडियो मार्च में अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में कंगना बताती हैं ‘जब मैं फिल्मों में काम करने के लिए घर से भाग गई थी तब मैं कुछ सालों में ड्रग एडिक्ट हो गई थीं। मेरी लाइफ में बहुत चीजें हो रही थीं। मैं कुछ गलत लोगों के हाथ लग गई थी। सोचिए कितनी खतरनाक हूं मैं।’

बता दें कि इससे पहले कंगना ने एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह से उनपर ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया था। कंगना ने कहा जब वह 16 साल की थीं तब उन्होंने अपना घर (मनाली) छोड़ दिया था। मैं अपने दम से मुबंई आई। इस बीच मेरे साथ एक मनहूस घटना भी घटित हुई। उस समय एक करेक्टर रोल करने वाला एक बंदा मुझे मिला और वह खुद को मेरा मेंटोर समझने लगा था।

इसी के साथ ही कंगना ने आगे कहा कि मैं उस दौरान होस्टल में एक आंटी के साथ रहती थीं। उन्होंने मुझे कहा कि हम लोग फ्लैट शेयर करते हैं। आंटी, उस बंदे की बातों में आ गईं और कहा कि हमारे लिए काम ढूंढिए। उस बंदे ने अपने फ्लैट में हमें शिफ्ट किया और फिर उस शख्स ने आंटी से लड़ाई कर उन्हें वहां से निकल जाने को कहा। इसके बाद उस बंदे ने मुझे घर में लॉक कर दिया। मैं कुछ भी करती उसका स्टाफ उसे बता देता। वह मुझे पार्टीज में लेकर जाता था।’

कंगना ने बताया ‘एक पार्टी में मुझे नशा सा महसूस हुआ। मुझे महसूस होने लगा कि मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाया गया था क्योंकि जो कुछ हो रहा था वह मेरी मर्जी से नहीं हो रहा था। इस किस्से के बाद वह अपने आपको मेरा पति मानने लगा। जब मैं उससे कहती कि तुम मेरे बॉयफ्रेंड या पति नहीं हो तो वह मुझे मारने के लिए चप्पल उठाता था’।

कंगना ने कहा कि इस दौरान मुझे ‘गैंगस्टर’ फिल्म मिल गई। उसके बाद वह शख्स मुझे इंजेक्शन देने लगा जिससे मैं शूट पर न जा सकूं। उस समय ‘गैंगस्टर’ के डायरेक्टर अनुराग बासु ने मेरी मदद की थी।

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, ट्वीट कर सुनाई खरीखोटी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply