सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘अरेस्ट कंगना रनौत’, कंगना ने दिया ये शानदार जवाब

सोशल मीडिया पर अरेस्ट कंगना रनौत ट्रेंड देखने को मिला। जिस पर कंगना ने करारा जवाब दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ ‘अरेस्ट कंगना रनौत’, कंगना ने दिया ये शानदार जवाब
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana Ranaut) बीते काफी दिनों से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर खुलकर बयान दे रही हैं। उन्होंने सुशांत की मौत को प्लान्ड मर्डर बताया है और साथ ही करण जौहर से लेकर बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स पर निशाना साधा है। इस बीच सोशल मीडिया पर अरेस्ट कंगना रनौत ट्रेंड देखने को मिला। जिस पर कंगना ने करारा जवाब दिया है।

ट्विटर पर ट्रेंड में यूजर कह रहे हैं कि कंगना रनौत सुशांत की मौत पर सारा अटेंशन पा लेना चाहती हैं और इस बहाने वे उन सभी बॉलीवुड के लोगों के खिलाफ अपना स्कोर सेटल करना चाहती हैं जिनके खिलाफ वे पिछले कुछ सालों से बोल रही हैं। वहीं कंगना की डिजिटल टीम ने इस ट्रेंड पर जोरदार प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

कंगना की डिजिटल टीम ने ट्वीट करते हुए लिखा है “आखिरकार मूवी माफिया पीआर के पास बजट आ गया है और वे अरेस्ट कंगना रनौत ट्रेंड करा रहे हैं। आओ अरेस्ट करो कंगना को, उनके लिए मूवी माफिया को एक्सपोज करना और फिक्स करना ज्यादा आसान हो जाएगा।”

इसी के साथ ही कंगना की डिजिटल टीम ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा “क्रिमिनल केसेस, मौत की धमकियां, चरित्र हरण जैसी चीजें कंगना रनौत को दृढ़ निश्चयी बनाने से कभी नहीं रोक पाई तो आप कंगना को सुशांत की तरह मरवा भी दें तो भी वो इस माफिया को खत्म करने के लिए लड़ती रहेंगी इसलिए आइए और अरेस्ट करें कंगना को।”

कंगना की टीम ने इस ट्रेंड को लेकर मूवी माफिया और नेपोटिज्म गैंग पर फिर से जोरदार हमला बोला है। उनका मानना है कि इन लोगों ने ही ये ट्रेंड किया है क्योंकि कंगना लगातार इन लोगों पर निशाना साध रही हैं।

बाहुबली के डायरेक्टर राजामौली और परिवार आया Corona की चपेट में,ट्वीट कर दिया ये सकारात्मक संदेश

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply