करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने फैलाया गोवा में कचरा, कंगना रनौत ने साधा निशाना

करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Production) के विवादों में आने के बाद कंगना ने निशाना साधा है।

  |     |     |     |   Updated 
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने फैलाया गोवा में कचरा, कंगना रनौत ने साधा निशाना
कंगना रनौत और करण जौहर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और फिल्ममेकर करण जौहर (karan Johar) के बीच तीखी बयानबाजी देखने को मिलती है। कंगना किसी भी मौके पर करण पर निशाना साधने से नहीं चूकती हैं। इस बार करण जौहर की प्रोडक्शन कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स (Dharma Production) के विवादों में आने के बाद कंगना ने निशाना साधा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोवा के एक गांव में फिल्म शूट के दौरान क्रू ने प्लास्टिक के बर्तन और इस्तेमाल की हुई पीपीई किट्स को कचरे की तरह फेंक दिया जिससे इस क्षेत्र में पर्यावरण को लेकर संजीदा लोग भड़के उठे।

धर्मा प्रोडक्शन्स बैनर के तले शकुन बत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म का काम चल रहा है। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी काम कर रहे हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा ‘मूवी इंडस्ट्री सिर्फ देश के कल्चर और नैतिकता के लिए एक वायरस नहीं है बल्कि अब ये इंडस्ट्री पर्यावरण के लिए भी बेहद खतरनाक हो चुकी है। प्रकाश जावड़ेकर प्लीज देखिए इन तथाकथित बिग प्रोडक्शन हाउस के गैर जिम्मेदार, घटिया बिहेवियर को और प्लीज मदद कीजिए।

इसी के साथ ही कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा ‘उनका असंवेदनशील और असंगत रवैया बहुत निराशाजनक है। फिल्म यूनिट्स को महिलाओं की सुरक्षा, आधुनिक पारिस्थितिकीय संकल्पों, अच्छी चिकित्सा सुविधाओं और वर्कर्स के लिए फूड क्वालिटी को लेकर सख्त नियमों की जरूरत है। ये जरूरी है कि सरकार इन पहलुओं का निरीक्षण करने के लिए एक उचित विभाग को तैयार करे।’

ये कचरा नेरुल में डंप किया गया था। ये गांव गोवा की राजधानी पणजी से करीब 10 किलोमीटर दूर है। लोखांचो एकवट्ट गोवा नाम के एक पर्यावरण एक्टिविस्ट ग्रुप ने इस मामले में करण जौहर से माफी मांगने की अपील की है और उन्होंने ये भी धमकी दी है कि अगर वे इस मामले में माफी नहीं मांगते हैं तो इस कचरे को करण जौहर के मुंबई ऑफिस पहुंचा देंगे।

Bigg Boss 14: घर के अंदर हुआ जमकर हंमागा! जैस्मिन ने फेंका राहुल के मुंह पर पानी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply