रेणुका शाहणे के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया जवाब, कहा- आपसे मुझे ऐसी उम्‍मीद नहीं थी

रेणुका शाहणे (Renuka Shahane) ने कंगना के इस ट्वीट को लेकर निशाना साधा। वहीं कंगना ने रेणुका को जवाब देने में देर नहीं की।

  |     |     |     |   Updated 
रेणुका शाहणे के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया जवाब, कहा- आपसे मुझे ऐसी उम्‍मीद नहीं थी
कंगना रनौत और रेणुका शाहणे की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड में अपनी बेबाक छवि के लिए जानी जाती हैं। इस बार कंगना के निशाने पर शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) आ गए। जिस पर कंगना ने संजय को अपने ट्वीट से जवाब दिया। वहीं अब कंगना अपने इस ‘पोक’ वाले ट्वीट को लेकर बॉलीवुड सितारों के निशाने पर आ गई हैं। एक्ट्रेस रेणुका शाहणे (Renuka Shahane) ने कंगना के इस ट्वीट को लेकर निशाना साधा। वहीं कंगना ने रेणुका को जवाब देने में देर नहीं की।

रेणुका शहाणे ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत पर निशाना साधते हुए लिखा था कि ‘मुंबई वो शहर है, जहां पर आपका बॉलीवुड स्टार बनने का सपना पूरा हुआ है! ऐसे में कोई आपसे इस अद्भुत शहर के लिए कुछ सम्मान की उम्मीद जरुर करेगा। ये बेहद ही दुखद है कि मुंबई की तुलना आपने पीओके के साथ कैसे की।’

वहीं रेणुका के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने जवाब देने में देर नहीं की। कंगना ने जवाब देते हुए लिखा ‘प्रिय रेणुका जी, किसी जगह के खराब प्रशासन की निंदा करना उस शहर या स्थान की निंदा करना कब से हो गया? क्या आप भी खून के उन प्यासे गिद्धों की तरह मेरे मांस के टुकड़े के मिलने का इंतजार कर रहीं थीं। आपसे मुझे ऐसी उम्‍मीद नहीं थी।’

बता दें कि कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया जिसको लेकर कई बड़े सेलेब्स कंगना पर निशाना साध रहे हैं। हुआ कुछ ऐसा कंगना ने जब संजय राउत पर निशाना साधा तो शिवसेना नेता ने कंगना को धमकी भरे लहजे में मुंबई वापस न आने को कहा था। जिस पर कंगना बिगड़ गई और उन्होंने शिवसेना राज में मुंबई की तुलना पीओके से कर दी।

‘ड्रग्स एंगल’ में NCB का बड़ा एक्शन, सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया, रिया के भाई को समन जारी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply