कंगना रनौत हुई दीपिका से नाराज, कहा-दीपिका को माफ़ी मांगनी चाहिए, पढ़िए क्या है वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से दीपिका (Deepika Padukone) के छपाक टिक टॉक वीडियो (Tik Tok Challenge) पर प्रतिक्रिया ली गयी तो कंगना ने बड़ी ही संजीदगी से इसका जवाब दिया। कंगना ने कहा- सच कहू तो मेरी बहन रंगोली को दीपिका का वीडियो देख बहुत बुरा लगा और वो आहत भी हुई क्योंकि वो भी एक एसिड सरवाइवर हैं। और मुझे लगता है कि दीपिका के माफी मांगनी चाहिये।

Author   |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत हुई दीपिका से नाराज, कहा-दीपिका को माफ़ी मांगनी चाहिए, पढ़िए क्या है वजह
कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म पंगा (Panga) को रिलीज के लिए बस कुछ भी दिन रह गए हैं और कंगना इसके धुंआधार प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में दिल्ली में मीडिया के साथ बात चीत के दौरान कंगना से दीपिका (Deepika Padukone) के छपाक टिक टॉक वीडियो (Tik Tok Challenge) पर प्रतिक्रिया ली गयी तो कंगना ने बड़ी ही संजीदगी से इसका जवाब दिया।

कंगना ने कहा- सच कहू तो मेरी बहन रंगोली को दीपिका का वीडियो देख बहुत बुरा लगा और वो आहत भी हुई क्योंकि वो भी एकता नही होती पर जिनको इनसे तकलीफ मिलती हैं, जैसी मेरी बहन को, ऐसे लोगो से दीपिका को माफी मांगनी चाहिये।

कंगना ने ये भी कहा कि एसिड सरवाइवर का लुक कोई मेकअप लुक नही हैं। जिसे कुछ सौंदर्य प्रसाधनों द्वारा कोशिश करना चाहिए या जितना चाहिए। ये बहुत एसिड सरवाइवर हैं। और मुझे लगता है कि दीपिका के पास इसका जवाब होगा कि उन्होंने ऐसा क्यों और किस परिस्थिति में किया क्योंकि बहुत बार मामले की गहराई हमें पही असंवेदनशील हरकत हैं। मुझे लगता हैं कि अगर आप गलत नही हो और किसी कारणवश आप थोड़े बहक गए हो तो आपको माफी मांग लेनी चाहिए।

हाल ही में कंगना ने एक वीडियो के जरिये कंगना और डायरेक्टर मेघना गुलजार को एसिड सरवाइवर पर फ़िल्म बनाने के लिए धन्यवाद भी किया।

कंगना की फ़िल्म पंगा 24 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट किया हैं अश्विनी अय्यर तिवारी ने और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार स्टूडियो ने। फ़िल्म में कंगना के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता और ऋचा चड्डा मुख्य किरदार में नज़र आयेंगी।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle

Mamta Hatle


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply