कंगना रनौत ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात, ‘तेजस’ की स्क्रिप्ट शेयर कर एयरफोर्स से मांगी अनुमति

रविवार को कंगना ने फिल्म 'तेजस' की टीम के साथ रक्षा मिनिस्टर राजनाथ सिंह से मुलाक़ात की। कंगना रनौत ने रक्षा मंत्री से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात, ‘तेजस’ की स्क्रिप्ट शेयर कर एयरफोर्स से मांगी अनुमति
कंगना रनौत ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत (kangana Ranaut) ने हाल ही में तमिलनाडु की सीएम जयललिता (Jayalalithaa) पर बन रही मूवी ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की शूटिंग पूरी की। वहीं इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब कंगना अपनी नई फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग में बिजी हो गई हैं। रविवार को कंगना ने फिल्म ‘तेजस’ की टीम के साथ रक्षा मिनिस्टर राजनाथ सिंह से मुलाक़ात की। कंगना रनौत ने रक्षा मंत्री से मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गईं।

फिल्म ‘तेजस’ में कंगना रनौत इंडियन एयर फोर्स के पायलट की भूमिका में नजर आएंगी। कंगना ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने वायु सेना को तेजस फिल्म की स्क्रिप्ट दिखाई है और कुछ परमिशन मांगी हैं।

कंगना ने बताया कि ‘आज टीम तेजस ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात और उनका आशीर्वाद लिया। हमने ‘तेजस’ की स्क्रिप्ट को वायुसेना से भी शेयर किया है। इसी के साथ कुछ परमिशन्स भी मांगी हैं। जय हिंद।’

फिल्म ‘तेजस’ का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं, जबकि निर्देशक रोनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। इससे पहले कंगना रनौत ने अपने एक बयान में कहा था, ‘मैं हमेशा एक सोल्जर का रोल प्ले करना चाहती थी। आर्म्ड फोर्सेज के प्रति बचपन से ही मेरा आकर्षण रहा है। मैं जवानों के प्रति अपनी भावनाओं को नहीं रोक सकती।

Nia Sharma Bold Photos: ब्लैक बिकिनी पहन निया शर्मा ने लगाई समंदर में आग! देखें तस्वीरें

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply