कंगना रनौत के घर के बाहर सुनाई दी फायरिंग की आवाज! तुरंत बुलाई गई पुलिस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मनाली वाले घर के पास से पटाखों जैसी आवाज आने के बाद वहां पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत के घर के बाहर सुनाई दी फायरिंग की आवाज! तुरंत बुलाई गई पुलिस
कंगना रनौत की फोटो (तस्वीर:सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाल एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मनाली वाले घर के पास से पटाखों जैसी आवाज आने के बाद वहां पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मिल रही जानकारी के मुताबिक़ कंगना रनौत के मनाली स्थित घर के बाहर पटाखों जैसी आवाज सुने जाने के बाद पुलिस बुलाई गई। जिसके बाद पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए कुछ पुलिस कर्मी उस इलाके में तैनात कर दिए हैं। बता दें कि लॉकडाउन लगने के बाद से ही कंगना रनौत मनाली स्थित अपने घर में रह रही हैं।

कंगना ने देर रात पुलिस में इस घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई। सूचना मिलते ही कुल्लु पुलिस कंगना के घर पहुंची। पुलिस की जांच के दौरान किसी तरह के कोई सबूत नहीं मिले। कंगना का कहना है कि किसी ने उन्हें डराने की कोशिश की है। इसके बाद से उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

कंगना ने इस घटना को लेकर बताया कि ”मैं अपने बेडरूम में थी और रात करीब 11.30 बजे मुझे पटाखों जैसी आवाज सुनाई दी। पहले मुझे लगा कि किसी ने पटाखा चलाया है लेकिन जब दूसरी बार आवाज आई तो मैं सोचने लगी कि इस समय मनाली में टूरिस्ट भी नहीं आते हैं तो पटाखा भी नहीं चलाएगा ऐसे में ये गोली लगने जैसी आवाज ही थी। मैं एक बार नहीं बल्कि 8 सेकेंड में दो बार फायरिंग की आवाज सुनी।

जान्हवी कपूर की फ़िल्म गुंजन सक्सेना का ट्रेलर हुआ रिलीज़, पंकज त्रिपाठी भी जीत रहे हैं दिल!

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply