कंगना रनौत जाएंगी जेल और वजह है एकता कपूर! पूनम पांडे का भी नाम है इस लिस्ट में शामिल!

छोटे परदे की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने सीरियल्स को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एकता कपूर के सीरियल्स को काफी पसंद किया जाता है। ऑल्ट बालाजी ने घोषणा की कि जल्द ही एकता कपूर द्वारा 'सबसे निडर रियलिटी शो' का अनावरण किया जाएगा। हमारी सहयोगी वेबसाइट पिंकविला को अब पता चला है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस शो में एक मेजबान के रूप में शामिल होंगी। एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि कंगना के साथ नए रियलिटी शो की आधिकारिक घोषणा 2 फरवरी, बुधवार को होगी।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत जाएंगी जेल और वजह है एकता कपूर! पूनम पांडे का भी नाम है इस लिस्ट में शामिल!
कंगना रनौत (फोटो: इंस्टाग्राम)

छोटे परदे की क्वीन कही जाने वालीं एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपने सीरियल्स को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। एकता कपूर के सीरियल्स को काफी पसंद किया जाता है। ऑल्ट बालाजी ने घोषणा की कि जल्द ही एकता कपूर द्वारा ‘सबसे निडर रियलिटी शो’ का अनावरण किया जाएगा। हमारी सहयोगी वेबसाइट पिंकविला को अब पता चला है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस शो में एक मेजबान के रूप में शामिल होंगी। एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि कंगना के साथ नए रियलिटी शो की आधिकारिक घोषणा 2 फरवरी, बुधवार को होगी।

इससे पहले, इस शो का एक शानदार लॉन्च भी तैयार था और शो की घोषणा दिसंबर 2021 में की जानी थी। सूत्रों के अनुसार, रियलिटी शो का फिल्मांकन फरवरी में शुरू होने और अप्रैल तक पूरा होने वाला था। हालांकि, अभी इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है कि मेकर्स शूटिंग कब शुरू करेंगे।

रियलिटी शो के विवरण के लिए, यह बेहद लोकप्रिय अमेरिकी रियलिटी डेटिंग शो टेम्पटेशन आइलैंड की तर्ज पर एक बोल्ड फॉर्मेट होने वाला हो सकता है। हालांकि, निर्माताओं ने अब भारतीय दर्शकों के अनुरूप प्रारूप में थोड़ा बदलाव किया है। पिंकविला को सूत्रों ने यह भी बताया कि कंगना बोर्ड में हैं और अपने पहले वेब गिग के साथ बाहर जाना चाहती हैं।

रियलिटी शो में 13 से 15 प्रतियोगी इसे लड़ते हुए देखेंगे और पूनम पांडे के भी इसका हिस्सा बनने की उम्मीद है। इस शो को लेकर पहले जानकारी थी कि रियलिटी शो में लोगों को 8 से 10 सप्ताह के लिए एक विशेष स्थान के अंदर बंद कर दिया जाएगा। पूरी जगह कैमरों से भरी होगी और प्रतियोगियों को अलग-अलग टास्क और डेयर्स दिए जाएंगे। 24×7 लाइव शो ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा।

Tejasswi Prakash-Karan Kundra की डिनर डेट, पैपराजी ने कहा ‘भैया-भाभी’! देखें फोटो

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply