Indira Jaising के Nirbhaya वाले बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- उस लेडी को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में निर्भया केस (Nirbhaya Case) और इस केस पर लॉयर इंदिरा जयसिंघ (Indira Jaisingh) के बयान पर अपनी राय दी!

  |     |     |     |   Updated 
Indira Jaising के Nirbhaya वाले बयान पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- उस लेडी को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो
कंगना रनौत (फोटो- इंस्टाग्राम)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपनी बेबाकी से जानी जाती है। टॉपिक कोई भी हो, अपनी राय देने में ‘पंगा’ एक्ट्रेस कंगना कभी पीछे नहीं हटती। ऐसा ही कुछ उन्होंने हाल ही में फिर से किया। अपनी आने वाली फिल्म ‘पंगा’के प्रमोशन के दौरान कंगना ने निर्भया केस (Nirbhaya Case)पर अपनी राय दी और यह घिनौना काम करने वाले लड़कों पर उनका गुस्सा फूटा और हाल ही में लॉयर इंदिरा जयसिंघ (Indira Jaisingh) के निर्भया केस पर दिए बयान पर भी कंगना जमकर भड़कीं।

कंगना ने कहा, “जो रेप कर पा रहा है, इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं, तो सबसे पहले वो माइनर नही हैं। ऐसे लोगो को चौराहे पर मारना चाहिए। उनको वहां फाँसी पर लटकाना चाहिए, ताकि लोगो को पता चले कि क्या होता है रेप करना और क्या उसकी सजा होती हैं। इतने सालों बाद वो माँ और बाप उस दर्द को सह रहे हैं, उनकी हालत क्या होती होगी। हाई कोर्ट से सुप्रीम कोर्ट, कहाँ कहाँ जाएंगे ये लोग। मतलब कैसा समाज हैं ये । ऐसे लोगो को क्यों चुपचाप मार देना चाहिए ? ऐसे मारने का क्या मतलब, आप समाज मे क्या उदाहरण दे रहे हैं? उन लोगो को चौराहे पर मारना चाहिए सब के सामने!”

कंगना ने लॉयर इंदिरा जयसिंघ के बयान पर भी गुस्सा ज़ाहिर किया। जो नहीं जानते उन्हें बता दें कि इंदिरा ने कुछ समय पहले ट्वीट किया था कि निर्भया की माँ को वो चार कनवीक्ट्स को माफ़ कर देना चाहिए।  इसपर कंगना ने कहा, “उस लेडी (इंदिरा जयसिंह) को उन लड़कों के साथ चार दिन जेल में रखो। उनको रखना चाहिए, उनको जरूरत हैं। कैसी ऐसी औरते होती हैं, जिनको ऐसे लोगो पर दया आती हैं। ऐसी ही औरतों के कोख से निकलते है ऐसे दरिंदे, वहशी दरिंदे। इन्हीं की कोख ऐसी होती है जिन्हें प्यार आता हैं इनपर, सहानुभूति होती है ऐसे वहशियों और खूनी से।

कंगना की आने वाली फिल्म ‘पंगा’की बात की जाए तो इस फिल्म में  उनके साथ ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी हैं। अश्विनी अय्यर तिवारी की यह फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply