सुशांत की AIIMS रिपोर्ट पर आमने-सामने आईं कंगना रनौत और सोनी राजदान, सोनी ने किया रिएक्ट

AIIMS रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई है, बल्कि ये एक सुसाइड केस है। ऐसे में सुशांत की मौत को लेकर लगाई जा रही तमाम अटकलों पर विराम लग गया है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत की AIIMS रिपोर्ट पर आमने-सामने आईं कंगना रनौत और सोनी राजदान, सोनी ने किया रिएक्ट
कंगना रनौत और सोनी राजदान की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की AIIMS रिपोर्ट को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सवाल खड़े किये हैं। AIIMS रिपोर्ट में साफ कहा गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं हुई है, बल्कि ये एक सुसाइड केस है। ऐसे में सुशांत की मौत को लेकर लगाई जा रही तमाम अटकलों पर विराम लग गया है। इस रिपोर्ट के सामने आते ही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सुशांत की मौत पर कई सवाल खड़े कर दिए। कंगना ने कई ट्वीट किये। इन ट्वीट में कंगना ने महेश भट्ट के नाम का भी जिक्र किया। जिस पर सोनी राज़दान (Soni Razdan) ने जवाब दिया है।

रिपोर्ट पर कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा “जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसी ही एक दिन नहीं उठ जाते हैं और खुद को मार लेते हैं। सुशांत कहता था कि उसे धमकाया जाता था और आउटकास्ट कर दिया जाता था। उसे अपने भविष्य से डर लगने लगा था। उसे डर था मूवी माफिया से, उसे डर था कि कहीं उसे प्रताड़ना ना झेलनी पड़े। जब उसपर रेप का झूठा इल्जाम लगाया गया उस समय वो मेंटली डिस्टर्ब हो गया था।”

 

इसी के साथ कंगना ने अपने एक और ट्वीट में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने सवाल उठाए कि किस अधिकार से महेश भट्ट, सुशांत का Psychoanalysis कर रहे थे। उन्होंने ये भी सवाल उठाया कि सुशांत को बड़े बैनर्स ने बैन क्यों कर दिया था। अब इन सभी सवालों के उठाने के बाद सुशांत के फैन्स ने कंगना का दिल खोलकर समर्थन किया। वहीं महेश भट्ट के नाम को लेकर सोनी राज़दान ने कंगना को जवाब देने में देर नहीं की।

सोनी ने अपने ट्वीट में मेंटल हेल्थ की अहमियत बताई। उन्होंने लोगों से सुसाइड जैसे मुद्दों का मजाक ना बनाने की बात भी कही है। सोनी राज़दान ने ट्वीट में लिखा ‘जो भी ये कह रहा है कि कोई शख्स उठते ही सुसाइड का फैसला नहीं कर लेता है। मैं इस बात से सहमत हूं। ऐसा कोई नहीं करता है। यहीं तो पूरा मामला है। वे लंबे समय तक पीड़ित रहते हैं, काफी तकलीफ झेल चुके होते हैं, उसके बाद ही ऐसा कोई कदम उठाते हैं।

Bigg Boss 14: पहले दिन से कैटफाइट शुरु, आमने सामने आईं जैस्मिन-निक्की, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply