कंगना रनौत ड्रग कनेक्शन पर अध्ययन सुमन का बयान, कहा- जानता हूं मेरा नाम क्यों ड्रैग किया जा रहा

अध्ययन ने कहा 'मुझे उस मामले में बात नहीं करनी है। मैंने किसी के लिए कोई FIR नहीं करवाई है। मेरी जिंदगी में बहुत काम है, मुझे तो यह भी नहीं पता कि सोशल मीडिया में मेरे खिलाफ न्यूज़ चल रही है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ड्रग कनेक्शन पर अध्ययन सुमन का बयान, कहा- जानता हूं मेरा नाम क्यों ड्रैग किया जा रहा
अध्ययन सुमन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र सरकार ने जब से कंगना रनौत (kangana Ranaut) पर ड्रग्स कनेक्शन को लेकर बयान दिया है तब से बॉलीवुड अभिनेता अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) भी सुर्ख़ियों में आ गए हैं। वहीं अब अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत ड्रग कनेक्शन पर उनका नाम सामने आने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। अध्ययन ने कहा कि अब वह बहकने वालों में से नहीं हैं। इतना ही नहीं अध्ययन ने आगे कहा कि वह अच्छी तरह समझ गए हैं कि कौन सा व्यक्ति किसके साथ किस तरह का गेम खेल रहा है।

अध्ययन ने कहा ‘मुझे उस मामले में बात नहीं करनी है। मैंने किसी के लिए कोई FIR नहीं करवाई है। मेरी जिंदगी में बहुत काम है, मुझे तो यह भी नहीं पता कि सोशल मीडिया में मेरे खिलाफ न्यूज़ चल रही है। मुझे तो मेरे घरवालों ने फोन करके बताया कि मेरे बारे में यह सब लिखा जा रहा है। ‘मुझे जो कहना था वह साल 2016 में कह चुका हूं, अब इस मामले में कुछ नहीं कहना है। शुक्रिया।

कंगना रनौत और अध्ययन सुमन की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

इसी के साथ ही अध्ययन ने आगे कहा कि अब मैं किसी के बहकावे में नहीं आने वाला हूँ। जीवन में बहुत कुछ बर्दाश्त किया है, अब सीख गया हूं। मेरे घर में दिग्गज कलाकार मेरे पिता शेखर सुमन ( Shekhar Suman ) हैं, जो मुझे बहकने नहीं देते हैं। अब मैं यह समझ गया हूं कौन क्या गेम किसके साथ खेल रहा है?’

बता दें कंगना ड्रग कनेक्शन पर महाराष्ट्र सरकार ने जांच शुरू कर दी है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि एक्टर अध्ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्यू के आधार पर यह जांच कराई जा रही है। शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी दी है। अध्ययन ने इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उन्हें भी ड्रग के लिए पूछा था। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच करेगी।

रिया के सपोर्ट में आए कई बॉलीवुड सितारे, सोनम कपूर से लेकर श्वेता बच्चन ने शेयर किया पोस्ट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply