कंगना रनौत की बहन रंगोली ने शेयर की Whatsapp चैट, कहा- पुलिस रिकॉर्ड करें कंगना का बयान

कंगना (Kangana Ranaut) की डिजिटल टीम ने कंगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल के वाट्सएप चैट को ट्विटर पर शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत की बहन रंगोली ने शेयर की Whatsapp चैट, कहा- पुलिस रिकॉर्ड करें कंगना का बयान
कंगना रनौत और रंगोली की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म, इंसाइडर्स और आउटसाइडर्स की बहस तूल पकड़ती जा रही है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स पर खुलकर निशाना साधा। कंगना ने सुशांत की मौत को प्लान्ड मर्डर बताया है। कंगना ने ये भी कहा है कि वे इस मामले में मुंबई पुलिस का पूरा सहयोग करना चाहती है। वहीं हाल ही में कंगना की डिजिटल टीम ने कंगना की बहन और उनकी मैनेजर रंगोली चंदेल के वाट्सएप चैट को ट्विटर पर शेयर किया है।

कंगना की डिजिटल टीम ने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा था कि कंगना को अभी तक किसी तरह का कोई भी आधिकारिक तौर पर सम्मन नहीं मिला है। हालांकि रंगोली को पिछले दो हफ्तों से अनाधिकारिक कॉल्स आ रहे हैं। कंगना अपना बयान दर्ज कराना चाहती हैं लेकिन हमें मुंबई पुलिस से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। ये वो स्क्रीनशॉट है जो रंगोली ने मुंबई पुलिस को भेजा था।

इस स्क्रीनशॉट में रंगोली और मुंबई पुलिस के बीच बातचीत को देखा जा सकता है। कंगना की बहन रंगोली कह रही हैं कि आप मुंबई पुलिस की तरफ से किसी को भेज सकते हैं जिससे कंगना अपना बयान दर्ज करा सके? इस पर मुंबई पुलिस के अधिकारी कहते हैं कि चूंकि जांच हर दिन के हिसाब से हो रही है, ऐसे में ये संभव नहीं है। रंगोली इसके बाद एक लंबे मैसेज में आश्वासन देती हैं कि वे इस मामले में मुंबई पुलिस की पूरी मदद करना चाहती हैं और कंगना भी चाहती हैं कि सुशांत को न्याय मिले। इसलिए वे अपने बयान को दर्ज कराने के लिए मुंबई पुलिस के सवालों का इंतजार कर रही हैं।

इससे पहले कंगना रनौत ने एक न्यूज़ चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘मुंबई पुलिस ने मुझे समन जारी किया था और मैं उस समय मनाली में थी, मैंने उनसे कहा कि आप किसी को भी भेज कर मेरा बयान ले सकते थे, लेकिन उसके बाद मुझे कुछ नहीं मिला।

दीपिका पादुकोण ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, प्रभास की फिल्म के लिए ली इतनी फीस!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply