करीना कपूर के नेपोटिज्म बयान पर कंगना रनौत ने दी तीखी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर पूछे कई सवाल

बीते दिनों एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी नेपोटिज्म पर बेबाक बयान दिया। अब करीना के बयान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन पर जोरदार निशाना साधा है।

  |     |     |     |   Updated 
करीना कपूर के नेपोटिज्म बयान पर कंगना रनौत ने दी तीखी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर पूछे कई सवाल
कंगना रनौत और करीना कपूर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Sing Rajput) की मौत के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे ने तूल पकड़ ली है। कई बड़े सेलेब्स ने नेपोटिज्म को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं बीते दिनों एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी नेपोटिज्म पर बेबाक बयान दिया। अब करीना के बयान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन पर जोरदार निशाना साधा है।

करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज़्म (Kareena kapoor On Nepotism) पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा है कि नेपोटिज़्म पर जारी बहस अजीब है और सिर्फ एक ऑडियंस है, जो किसी इंसाइडर को स्टार बनाती है। वहीं करीना ने अपने स्ट्रगल को लेकर कहा कि उनका स्ट्रगल उन लोगों की तरह उतना रोचक नहीं है, जो 10 रुपये लेकर ट्रेन में आते हैं और इंडस्ट्री में आ जाते हैं।

View this post on Instagram

Waiting for 2021… 🤷🏻‍♀️🤣

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर ने मोजो स्टोरी को दिए इंटरव्यू में बताया ’21 साल तक काम सिर्फ नेपोटिज़्म से नहीं होता। यह संभव नहीं है। मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की लंबी सूची बना सकती हूं, जो इस तरह से कुछ खास नहीं कर पाए।’

अब करीना कपूर के इस बयान पर कंगना की टीम ने ट्वीट्स करके कई सवाल पूछे हैं। कंगना की टीम ने ट्वीट में लिखा है ‘करीना जी, आप सबको दर्शकों ने दौलतमंद और मशहूर बनाया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उम्मीद से अधिक सफलता बॉलीवुड को बुलीवुड में बदल देगी। कृप्या इन सवालों के जवाब दीजिए।

1- आपके बेस्ट फ्रेंड ने कंगना को इंडस्ट्री छोड़ने के लिए क्यों कहा था?
2- बड़े प्रोडक्शन हाउसेज ने सुशांत को बैन क्यों कर दिया था?
3- उन्होंने कंगना को विच और सुशांत को दुष्कर्मी क्यों कहा?
4- आपके ईको सिस्टम में कंगना और सुशांत को बाइपोलर क्यों कहा जाता है?
5- आपके ही जैसे एक नेपो किड ने शादी का वादा करके कंगना के खिलाफ केस क्यों किया?
6- कंगना और सुशांत इंडस्ट्री में अलग-थलग क्यों कर दिये गये? उन्हें पार्टी में क्यों नहीं बुलाया जाता? क्यों कोई उन्हें फिल्म रिलीज, बर्थडे और कामयाबी पर बधाई नहीं देता?

इसके साथ ही कंगना की टीम ने और भी कई ट्वीट कर स्टार किड्स पर निशाना साधा है। ट्वीट में सभी स्टार किड्स को चेतावनी जारी करते हुए कहा गया, ‘सभी बेवकूफ नेपो किड्स के लिए चेतावनी, हमें आपके सुख-सुविधाओं से कोई दिक्कत नहीं, हमारी समस्या है, जिस तरह आप हमारे साथ व्यवहार करते हैं। बुलिंग और गुटबाजी ने सुशांत की हत्या की है। उन्होंने शिकायत की थी कि फिल्म इंडस्ट्री में दम घुटता है। वो छोड़ना चाहते थे। उसे इस बात का भी मलाल था कि आप सब उन्हें दुष्कर्मी बोलते हो और उसके काम का हक कभी नहीं दिया। आइए, इस बारे में बात करते हैं। फिल्म और ड्रेसेज फिलहाल बातचीत का विषय नहीं हैं। असली मुद्दों पर बात कीजिए।”

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply