स्विट्जरलैंड में फिल्म मणिकर्णिका की सफलता का यूं जश्न मना रही हैं कंगना रनौत, जरा ये वीडियो तो देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन कर रही है। कंगना फिल्म की सफलता का जश्न स्विट्जरलैंड में मना रही हैं। उन्होंने स्कीइंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
स्विट्जरलैंड में फिल्म मणिकर्णिका की सफलता का यूं जश्न मना रही हैं कंगना रनौत, जरा ये वीडियो तो देखिए
कंगना रनौत इस समय स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ वैश्विक स्तर पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5 दिन में 52 करोड़ रुपये कमा चुकी है। कंगना फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं और इस समय फिल्म की सक्सेस का जश्न स्विट्जरलैंड में मना रही हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्कीइंग का एक वीडियो शेयर किया है।

शेयर किए गए वीडियो में कंगना रनौत किसी प्रोफेशनल की तरह स्कीइंग कर रही हैं। फिल्म की सफलता से कंगना काफी खुश हैं। उन्होंने इसे कड़ी मेहनत का नतीजा बताया है। बताते चलें कि ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ ने पांच दिन में 52.4 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 18.10 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 15.70 करोड़ रुपये, चौथे दिन 5.10 करोड़ रुपये और पांचवे दिन 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि ट्रेड एनालिस्ट फिल्म की कमाई को लेकर सकते में हैं।

कंगना रनौत ने शेयर किया यह वीडियो…

फिल्म समीक्षकों का मानना है कि फिल्म को अच्छे रिव्यू मिलने के बावजूद यह बॉक्स ऑफिस पर उस तरह कमाई नहीं कर सकी है, जितनी इससे उम्मीद की जा रही थी। फिल्म की कमाई में जिस तरह से गिरावट दर्ज की जा रही है, उससे इस फिल्म के दूसरे हफ्ते भी 100 करोड़ी क्लब में शामिल होने पर असमंजस बना हुआ है। हालांकि कंगना रनौत इस फिल्म को सुपरहिट मान रही हैं और उन्हें पूरा यकीन है कि यह फिल्म इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है। ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ को 50 देशों में रिलीज किया गया है। यह फिल्म भारत में करीब तीन हजार और ओवरसीज में करीब 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। फिल्म में कंगना के अलावा जीशु सेनगुप्ता, अंकिता लोखंडे, कुलभूषण खरबंदा, डैनी डेन्जोंगपा, सुरेश ओबेरॉय, मोहम्मद जीशान अयूब मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ। फिल्म के डायरेक्टर कृष ने कंगना पर मनमानी करने का आरोप लगाया था।

देखें कंगना रनौत की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply