Manikarnik Teaser: कंगना रनौत ने कुछ इस तरह मनाया लॉन्चिंग का जश्न

फिल्म में रानी लक्ष्मी बाई बनीं कंगना रनौत ने ‘मणिकार्णिका’ की टीम अंकिता लोखड़े, उन्नति दावरा के साथ दिखाई गर्ल पावर...

By   |    |   3,136 reads   |  0 comments
Manikarnik Teaser: कंगना रनौत ने कुछ इस तरह मनाया लॉन्चिंग का जश्न

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म ‘मणिकार्णिका’ का टीजर गांधी जयंती पर लॉन्च कर दिया गया है। टीजर में कंगना एक बहादुर योद्धा के रुप में दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत ने अपनी टीम के साथ टीजर की सक्सेसफुल लॉन्चिंग का जश्न मनाया। जश्न की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। उन तस्वीरों में कंगना के साथ फिल्म का हिस्सा बनीं एक्ट्रेस अंकिता लोखड़े, उन्नति दावरा, मिश्री चक्रवर्ती और प्रिया गामरे भी नजर आ रहीं हैं।

बताते चलें कि टीजर में एक्टर अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज का इस्तेमाल किया गया हैं। जो की भारत की खूबसूरती के बारे में बताते हुए कहते है कि भारत में हर मेहमान के लिए दरवाजे खुले है लेकिन कुछ ऐसे लोग भी थे जिनके आने से भारत की सूरत बदल गई। इसके बाद आती है बारी कंगना रनौत के लुक की जो की ब्रिटिश के झंडे को तलवार से चीरती हुई दिखाई देती हैं। टीजर में कंगना तलवारबाजी और घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। टीजर में कंगना एक बेहतरीन मार्ग दर्शक के तौर पर भी दिखाई गई हैं। जो की अपनी सोच और बहादुरी के साथ ब्रिटिशर्स को भारत छोड़ने पर मजबूर कर देती हैं।

फिल्म ‘मणिकार्णिका’ का टीजर बेहद की कमाल का है। टीजर लॉन्चिंग की जानकारी कंगना रनौत ने फोटो के साथ शेयर करते हुए दी थी। टीजर से पहले जिन तस्वीरों की कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था उसमें वह मर्दानी लूक में दिख रही थीं। ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना इस तरह की फिल्म पहली बार कर रही हैं। इसमें झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका में दिखेंगीं। ये फिल्म नए साल पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म ‘मणिकार्णिका’ ‘टीम के साथ केक काटती कंगना रनौत…

सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना रनौत ने फोटो शेयर किया। इसमें कंगना योद्धा के वेशभूषा में दिख रही हैं। दोनों हाथ में तलवार, चेहरे पर तेज, कपड़ों पर खून और दुश्मनों को ललकारती दिख रही हैं। ये फोटो देखकर लग रहा है कि दुश्मनों के छक्के छुटने वाले हैं। वाकई में ऐसा लूक देखकर अच्छे-अच्छे कांप जाएंगे। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कमाल करने वाली है।

कंगना रनौत की सोशल मीडिया टीम ने शेयर की ये तस्वीर…

इस दिन होगी फिल्म रिलीज
फिल्म ‘मणिकार्णिका’ के रिलीज को लेकर भी कंगना रनौत ने लिखा है कि फिल्म 25 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में आ जाएगी। अब देखना होगा कि कंगना रनौत झांसी की रानी में कितना कमाल दिखा पाती हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स का दावा है कि फिल्म अच्छी कमाई करेगी। वैसे भी गणतंत्र दिवस के मौके पर वीरांगना पर आधारित फिल्म के चलने के आसार भी साफ दिख रहे हैं।

वीडियो में मस्ती करती नजर आ रहीं हैं कंगना रनौत…

मणिकार्णिका’ के सेट से नाना को मैसेज
तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद को लेकर कंगना रनौत ने कहा कुछ दिन पहले कहा, ‘मैं कोई फैसला नहीं सुना रही हूं। इसके लिए मेरे पास कोई जगह नहीं। लेकिन मैं तनुश्री के साहस को सलाम करती हूं कि वह अपने साथ हुए घटना का जिक्र किया। यह उनका और आरोपी का अधिकार है कि वह अपनी बातों को रखें। ऐसे मुद्दों पर खुलकर बात होनी चाहिए ताकि समाज में जागरूकता फैले। दुर्भाग्य की बात है कि हममें आज भी शिष्टाचार की कमी है।’

Leave a Reply