फिर आमने-सामने आए कंगना और दिलजीत! कंगना ने कहा-‘मैं तुझसे माफी मांगूंगी…’, लेकिन रखी ये शर्त

रिहाना के ट्वीट के बाद इंटरनेशनल मीडिया ने भारतीय किसान आंदोलन के मुद्दे को गंभीरता से उठाते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की, जिसके बाद भारतीय सरकार ने आधिकारिक बयान जारी करके अपना पक्ष रखा। इसी बीच कंगना रनौत Kangana Ranaut) ने रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए किसानों को आतंकवादी कह डाला।

  |     |     |     |   Updated 
फिर आमने-सामने आए कंगना और दिलजीत! कंगना ने कहा-‘मैं तुझसे माफी मांगूंगी…’, लेकिन रखी ये शर्त
कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ (फोटो: सोशल मीडिया)

Kangana Ranaut VS Diljit Dosanjh: देश में बीते दो महीने से किसान आंदोलन चल रहा है। इस आंदोलन को लेकर हॉलीवुड सिंगर रिहाना ने एक ट्वीट किया। रिहाना (Rihanna) के ट्वीट ने सोशल मीडिया पर घमासान मचा दिया है। रिहाना के ट्वीट के बाद इंटरनेशनल मीडिया ने भारतीय किसान आंदोलन के मुद्दे को गंभीरता से उठाते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की, जिसके बाद भारतीय सरकार ने आधिकारिक बयान जारी करके अपना पक्ष रखा। इसी बीच कंगना रनौत Kangana Ranaut) ने रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए किसानों को आतंकवादी कह डाला।

कंगना रनौत के ट्वीट के जवाब में दिलजीत दोसांझ ने ट्वीट किया। जिसके बाद एक बार फिर से दोनों के बीच सोशल मीडिया पर जमकर लड़ाई हो रही है। कंगना रनौत ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी बताया है, जबकि पंजाबी सिंगर ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा कि हिन्दुस्तान में रहने वाले सभी लोग हिन्दुस्तानी हैं।

कंगना रनौत ने दिलजीत पर निशाना साधते हुए लिखा ‘तेरी कनाडा गैंग कुछ नहीं कर पाएगी। खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग का जो खालीपन है उसका नाम है। हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, कर लो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक्स।’

इसी के साथ कंगना ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है। कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है। अगर तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी… मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं।

रिहाना के ट्वीट का कंगना रनौत ने दिया तीखा जवाब! कहा-“हम लोग तुम्हारे जैसे बेवकूफ नहीं हैं…”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply