महेश भट्ट को लेकर कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, कहा- ‘सोनी राजदान से शादी के बाद किया धर्म परिवर्तन…’

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पर निशाना साधते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महेश भट्ट की तीन वीडियो क्लिप शेयर की हैं. और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने पूछा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने असली नाम असलम क्यों बदला?

  |     |     |     |   Updated 
महेश भट्ट को लेकर कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, कहा- ‘सोनी राजदान से शादी के बाद किया धर्म परिवर्तन…’

Kangana Ranaut hits out Mahesh Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने तीखें बयानों को चलते सुर्खियां बटोरती नजर आती रहती हैं. हाल ही में कंगना को फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था. इस नॉमिनेशन का सपना हर स्टार का होता है, लेकिन नॉमिनेट होने पर कंगना ने अपना गुस्सा निकालने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया. कंगना (Kangana Ranaut) का ये बेबाक अंदाज काफी सुर्खियों में रहा, वही अब एक बार फिर कंगना सुर्खियों में हैं. इस बार कंगना ने कुछ पुरानी क्लिप शेयर करते हुए पूछा है कि महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने असली नाम असलम क्यों बदला?

महेश भट्ट को कही ये बात :

बता दें, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार के दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महेश भट्ट की तीन वीडियो क्लिप शेयर की हैं. कंगना ने पहली क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘महेश जी कैजुअली कविता के जरिए लोगों को हिंसा के लिए भड़काते हुए.’ उन्होंने दूसरी क्लिप में आगे लिखा कि, ‘मुझे बताया गया है कि महेश भट्ट का असली नाम असलम है … उसने अपनी दूसरी पत्नी सोनी राजदान से शादी करने के लिए धर्म परिवर्तन किया … तीसरी क्लिप शेयर करते हुए कंगना (Kangana Ranaut) ने कैप्शन में लिखा, ‘इन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए किसी धर्म को रिप्रेजेंट नहीं करना चाहिए जबकि वो कन्वर्ट हो चुके हैं.’  यह भी पढ़ें: तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची सिंगर फरमानी नाज; ससुराल वालों ने लगाया हंगामे का आरोप, जाने पूरा मामला

Mahesh Bhatt and Kangana Ranaut
Mahesh Bhatt and Kangana Ranaut
Mahesh Bhatt and Kangana Ranaut

मारपीट का आरोप :

बता दें, कंगना (Kangana Ranaut) को साल 2006 में महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘गैंगस्टर’ में कास्ट किया था. कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों से करण जौहर, आलिया भट्ट, महेश भट्ट जैसे कुछ कलाकारों पर तंज कसती नजर आती रहती हैं. साल 2020 में, कंगना (Kangana Ranaut) ने महेश भट्ट पर उनकी बेटी और फिल्म निर्माता-अभिनेत्री पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘धोखा’ को अस्वीकार करने के बाद उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें: ट्विन टावर टूटने पर अपना दर्द जाहिर करते नजर आये मनित जौरा, कहा- ‘मेरा भी हुआ नुकसान…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply