कंगना रनौत और स्वरा भास्कर में जोरदार कैट फाइट, स्वरा ने कहा- ‘कंगना ने 1947 में आजादी दिलवाई’

कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर को लेकर कई सेलेब्स पर निशाना साधा। कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में पैरलल सिनेमा का कॉन्सेप्ट उन्होंने शुरू किया था।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत और स्वरा भास्कर में जोरदार कैट फाइट, स्वरा ने कहा- ‘कंगना ने 1947 में आजादी दिलवाई’
कंगना रनौत और स्वरा भास्कर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर को लेकर कई सेलेब्स पर निशाना साधा। कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में पैरलल सिनेमा का कॉन्सेप्ट उन्होंने शुरू किया था। वहीं इसी पर अब स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने कंगना पर जोरदार तंज कसा है।

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने सोशल मीडिया के माध्यम से कंगना रनौत पर निशाना साधा था। स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा ‘1955 में ‘पाथेर पांचाली’ के साथ कंगना जी ने parallel cinema चलाया, 2013 में क्वीन फ़िल्म के साथ फ़ेमिनिज़म शुरू किया पर इस सब से पहले 1947 में उन्होंने भारत को आज़ादी दिलवायी थी। कहत एक अज्ञात चापलूस ज़रूरतमंद आउट्साइडर, चापलूसी का फल (आम) खाते और उँगलियाँ चाटते हुए।”

कंगना भी कहां पीछे रहने वालीं उन्होंने स्वरा के ट्वीट का जवाब देने में देरी न करते हुए कहा कि ‘डियर स्वरा भास्कर, आपमें से कोई भी भारतीय सिनेमा के स्वर्ण युग में पैदा नहीं हुआ था। बॉलीवुड गैंगस्टर्स, माफियाओं और डॉन्स के हाथों में जाने के बाद बड़ा बदबूदार गटर बन गया था। नारीवाद और पैरलल सिनेमा ‘क्वीन’ 2014 के साथ शुरू हुआ था, अगर ऐसा नहीं हुआ तो कृपया हमें बताएं ऐसा कब हुआ?

हाल ही में कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर नेपोटिज्म को लेकर निशाना साधा था। कंगना ने तापसी और स्वरा को ‘बी ग्रेड एक्ट्रेस’ बता दिया था। कंगना ने कहा था ‘स्वरा और तापसी जैसे लोग तो कह देंगे की उन्हें नेपोटिज्म से कोई दिक्कत नहीं है, उन्हें तो करण जौहर बहुत पसंद है, लेकिन फिर आप जैसी बी ग्रेड एक्ट्रेसेज को जो दिखने में भी ठीक है, काम क्यों नहीं मिलता।’ आपका होना ही नेपोटिज्म का सबसे बड़ा उदाहरण है। वहीं अब स्वरा ने कंगना के बयान पर जोरदार प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply