संजय राउत के बयान के बाद कंगना के पिता को हुई चिंता, अब हिमाचल सरकार देगी सुरक्षा

सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राज्य में सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है और उनकी मुंबई यात्रा के दौरान भी सुरक्षा उपलब्ध कराने पर सरकार विचार कर रही है।

  |     |     |     |   Updated 
संजय राउत के बयान के बाद कंगना के पिता को हुई चिंता, अब हिमाचल सरकार देगी सुरक्षा
कंगना रनौत और संजय राउत की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) में हुई बहस के बाद कंगना के पिता को अपनी बेटी की सुरक्षा की चिंता होने लगी है। इसी को लेकर उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से इस बारे में बात भी की। वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को राज्य में सुरक्षा उपलब्ध कराने का निर्णय लिया है और उनकी मुंबई यात्रा के दौरान भी सुरक्षा उपलब्ध कराने पर सरकार विचार कर रही है।

भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘कंगना को सुरक्षा उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है क्योंकि वह हिमाचल प्रदेश की बेटी है और एक सेलिब्रिटी है।’ पत्रकारों के सवालों के जवाब में ठाकुर ने कहा कि कंगना की बहन और उनके पिता ने सरकार का रुख कर अभिनेत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आग्रह किया था।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा ‘उनकी बहन ने कल मुझे टेलीफोन किया और मुझसे बात की. उनके पिता ने राज्य पुलिस को पत्र लिखकर सुरक्षा दिये जाने की मांग की. इसलिए मैंने डीजीपी से राज्य में अभिनेत्री को सुरक्षा उपलब्ध कराने को कहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अभिनेत्री का नौ सितंबर को मुंबई जाने का कार्यक्रम है और इस दौरान भी सरकार उन्हें सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है।

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। संजय राउत ने कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ तक कह दिया। जिस पर संजय की काफी आलोचना भी हो रही है। वहीँ संजय राउत के इस बयान पर कंगना भी शांत बैठने वालों में से नहीं। कंगना ने एक वीडियो को जरिए संजय राउत के बयान का करारा जवाब भी दिया।

इससे पहले कंगना ने संजय राउत के बयान का जवाब देते हुए कहा कि “किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूँ हॉ मैं मराठा हूँ ,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?” इतना ही नहीं कंगना ने इसके साथ ही आगे लिखा इनकी औक़ात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो,मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाओ पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई, आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र केलिए ?

Sushant Case: सुशांत के स्टाफ दीपेश का कबूलनामा, कहा- रिया के इशारे पर घर आता था ‘ड्रग्स’

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply