Mental Hai Kya…राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म की रिलीज डेट बदली

राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) का रिलीज डेट सामने आ गया है। स्त्री के बाद ये राजकुमार की दूसरी फिल्म रिलीज होगी।

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म मेंटल है क्या (Mental Hai Kya) का रिलीज डेट सामने आ गया है। स्त्री के बाद ये राजकुमार की दूसरी फिल्म रिलीज होगी। इसको लेकर काफी पहेल से चर्चा चल रही है। फिल्म मेंटल है क्या का रिलीज डेट राजकुमार राव ने खुद शेयर किया है। इसको लेकर चर्चा चल रही है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई है।

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म को 29 मार्च, 2019 को रिलीज किया जाएगा। हालांकि इस फिल्म को 22 फरवरी को रिलीज करना था। अब इसको आगे बढ़ा दिया गया है। नया डेट आने के बाद फैंस के दिल में बेचैनी और ज्यादा बढ़ गई है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। हालांकि इसको देखने के लिए राजकुमार और कंगना के फैंस बेचैन हैं।

फर्स्ट लुक हिट
कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ में फर्स्ट लुक आने के बाद बहुच चर्चा हुई थी। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। ये फिल्म एक एंटरटेनिंग थ्रिलर है। कंगना रनौत और राजकुमार राव की जोड़ी को लोगों ने क्वीन में खासा पसंद किया था। इसके साथ ही मणिकर्णिका में भी कंगना का मर्दानी लुक चर्चा में है। ऐसे में दोनों हिट जोड़ी को एक बार फिर से परदे पर देखना काफी एक्साइटिंग होगा।

विषय यूथ ओरियंटेड
दोनों ही कलाकरों की उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। इस फिल्म के पोस्टर को देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों कलाकार अपने किरदारों से कुछ नया ही लायेंगे। गौरतलब है कि फिल्म की कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है वहीं प्रकाश कोवेलामुडी इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। प्रकाश को इसके पहले उनके तेलुगु फिल्म ‘बोमेलाट्टा’ के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड मिल चुका है।‘मेंटल है क्या’ का विषय यूथ ओरियंटेड है। बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव के अलावा अमायरा दस्तूर, हर्षिता भट्ट, विक्रांत मेसी और जिमी शेरगिल अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

वीडियो देखें…

Leave a Reply