सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सितारों ने जताई खुशी, कंगना बोलीं-सच की हमेशा जीत होती है

Sushant Case में सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है। कोर्ट के इस फैसले पर बॉलीवुड जगत से भी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कई बड़े सेलेब्स ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ख़ुशी व्यक्त की है।

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत केस: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सितारों ने जताई खुशी, कंगना बोलीं-सच की हमेशा जीत होती है
सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बॉलीवुड सितारों ने जताई ख़ुशी

Sushant Case: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस में देश की सर्वोच्च न्यायालय ने बड़ा फैसला दिया है। सुशांत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है। सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है। कोर्ट के इस फैसले पर बॉलीवुड जगत से भी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। कई बड़े सेलेब्स ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ख़ुशी व्यक्त की है।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई जांच मिलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने देश को बधाई दी है। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा “इंसानियत जीती, हर एक सुशांत वॉरियर को बधाई, मैंने पहली बार ऐसी शक्तिशाली एकजुटता और होश देखा है। बहुत शानदार। CBI अब मामला संभालेगी।” इसी के साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा “सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में सीबीआई जांच के निर्देश दिए हैं। अब सच सामने आएगा।”

अशोक पंडित ने भी कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने लिखा है “रिया चक्रवर्ती की मांग थी कि सुशांत मामले में सीबीआई जांच मिले, जिसे उन्होंने अमित शाह को टैग भी किया था। सुप्रीम कोर्ट ने ये बात मान ली है। अब आएगा खेल का मजा।”

इसी के साथ ही एक्टर कमाल राशिद खान ने भी सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद ट्वीट किया। उन्होंने लिखा “मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले को हैंडल करने के अपने तरीके से मुंबई पुलिस ने अपनी बेदाग छवि खराब कर ली है। मैंने हमेशा माना है कि मुंबई पुलिस देश की सर्वश्रेष्ठ पुलिस है, लेकिन मुंबई पुलिस ने इस मामले में यूपी बिहार की पुलिस से भी बुरा बर्ताव किया है।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply