400 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है Kamal Haasan की फिल्म Vikram, बाहुबली 2 को भी छोड़ा पीछे

लोकेश कानागराज केडा यरेक्शन में बनी फिल्म विक्रम Vikram ने टॉप पर काबिज एसएस राजामौली की बाहुबली 2 द कनक्‍लूजन को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्‍म ने अब तक वर्ल्‍डवाइड 350 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और यह धीरे-धीरे 400 करोड़ रुपए के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है.

  |     |     |     |   Updated 
400 करोड़ के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है Kamal Haasan की फिल्म Vikram, बाहुबली 2 को भी छोड़ा पीछे

फेमस एक्टर कमल हासन Kamal Haasan  की फिल्‍म विक्रम Vikram  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कमल हासन Kamal Haasan  की यह फिल्म विक्रम Vikram दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म Vikram ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर फिल्म एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। पिछले वीकेंड के खत्म होने तक यह मूवी तमिलनाडु में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है।

लोकेश कानागराज केडा यरेक्शन में बनी फिल्म विक्रम Vikram ने टॉप पर काबिज एसएस राजामौली की बाहुबली 2 द कनक्‍लूजन को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्‍म ने अब तक वर्ल्‍डवाइड 350 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और यह धीरे-धीरे 400 करोड़ रुपए के आंकड़े की तरफ बढ़ रही है।

 

वही ट्रेड एनालिस्टश्रीधर पिल्‍लई ने ट्विटर पर लिखा फिल्म ‘विक्रम  Vikram दर्शकों को  काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म ने 350 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्‍द ही वो 400 करोड़ रुपए के आंकड़ें को पार करेगी. यह कमल हासन के करियर की सबसे बड़ी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म है.’ विक्रम ने बाहुबली 2 के तमिलनाडु में लाइफटाइम कलेक्‍शन को पीछे छोड़ दिया है। आपको पता ही होगा कि एसएस राजामौली निर्देशित फिल्‍म ने पांच साल से ज्‍यादा समय तक रिकॉर्ड अपने नाम रखा था.

फिल्म विक्रम Vikram की पूरी टीम इस समय अपनी सफलता का जश्न मना रही है। वही पिछले हफ्ते कमल हासन ने चेन्‍नई में मीडिया से मुलाकात की और कहा कि वह फिल्‍म के लिए दर्शकों के रिस्‍पॉन्‍स से काफी खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म की सफलता से उन्‍हें अगली फिल्‍म पर कड़ी मेहनत करने के लिए प्रोत्‍साहन मिलेगा। इसके अलावा कमल हासन ने फिल्‍म में 10 मिनट का कैमियो निभाने के प्रस्‍ताव को स्‍वीकार करने के लिए सूर्या को धन्‍यवाद दिया, और यह भी बताया साउथ की फिल्म विक्रम को हिंदी, तेलुगु और मलयालम में डब कर रिलीज किया गया है।

बता दें की कमल हासन ने फिल्‍म विक्रम Vikram में एक्सएजेंट विक्रम की भूमिका निभाई है, जो अपने बेटे की मौत का बदला लेने आता है. विक्रम नार्कोटिक्‍स ब्‍यूरो का अंडरकवर ऑफिसर होता है। इस फिल्‍म में कमल हासन   के साथ विजय सेतुपति, फहद फासिल और विजय सेतुपति भी लीड रोल में हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply