Kamal Haasan ने की Kapil Sharma की करी खिचाई, अपकमिंग एपिसोड होगा मजेदार

टीवी एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर कमल हासन (Kamal Haasan)  के एपिसोड का एक टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें कमल हसन कपिल शर्मा के साथ जमकर मौज मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा कमल हासन के फिल्मों की तारीफ करते दिख रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Kamal Haasan ने की Kapil Sharma की करी खिचाई, अपकमिंग एपिसोड होगा मजेदार

साउथ के दिग्गज सुपस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) अपनी अपकमींग फिल्म विक्रम को लेकर काफी सुर्खियों में है। इन दिनों वह अपनी फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी है।  हाल ही में कमल हासन (Kamal Haasan)  मशहूर टीवी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचे।

शो के अपकमिंग एपिसोड को एक छोटा सा प्रोमो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में दिखाया जा रहा है, की कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) कमल हासन (Kamal Haasan)  का तालियों के साथ स्वागतकर रहे है। इस दौरान कमल ने कपिल शर्मा के साथ जमकर मौज मस्ती की. इसके अलावा कमल ने कई मौकों पर कपिल की जमकर खिंचाई भी की.

दरअसल सोनी टीवी एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर कमल हासन (Kamal Haasan)  के एपिसोड का एक टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें कमल हसन कपिल शर्मा के साथ जमकर मौज मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं कपिल शर्मा कमल हासन के फिल्मों की तारीफ करते दिख रहे हैं. इस दौरान कपिल कमल से कहते हैं कि जब आपकी फिल्म एक दूजे के लिए साल 1981 मे  रिलीज हुई थी। उसी साल अमृतसर में एक लड़के ने जन्म लिया था। यहां कपिल अपनी बात कर रहे हैं।  कपिल आगे कहते हैं की बचपन से मैं आपको देख रहा हूं। तब आपने मूंछे रखी थी और अब दाड़ी, इस पर कमल हासन मजाकिया अंदाज में कपिल से कहते है कि आप बार-बार बचपन की बात करके मुझे उम्रदाज कहने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में कपिल शर्मा, अर्चना पूरन सिंह और शो की ऑडियंस हंसी के ठहाके मारने लगती है।

https://www.instagram.com/p/CeRFUPBoj-x/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो के लिए link  परclick  करें

बता दें की कमल हासन (Kamal Haasan)  की अपकमिंग फिल्म व्रिकम आज हिंदी, तमिल और तेलूगु भाषा में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में लंबे अरसे बाद बड़े पर्दे कमल हासन का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। इस फिल्म का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया है। कमल के अलावा इस फिल्म में विजय सेतुपति और फहाद फासिल अहम रोल में मौजूद है. इससे पहले उन्होंने साउथ सुपरस्टार विजय थलापति के साथ फिल्म मास्टर बनाई थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply