फिल्म कलंक के जरिए 22 साल बाद साथ आए माधुरी दीक्षित-संजय दत्त, इस तस्वीर में दिखी दर्द और जुदाई की झलक

फिल्म कलंक के टीजर की काफी तारीफों के साथ-साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के लुक को भी सराहा जा रहा है। इस क्रेज को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का नया पोस्टर शेयर किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म कलंक के जरिए 22 साल बाद साथ आए माधुरी दीक्षित-संजय दत्त, इस तस्वीर में दिखी दर्द और जुदाई की झलक
फिल्म 'कलंक' के पोस्टर में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित। (फोटोःइंस्टाग्राम)

फिल्म कलंक का टीजर रिलीज 12 मार्च को रिलीज हो चुका है। फिल्म के सभी स्टाराकास्ट के किरादार का खुलासा भी हो चुका है। फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 22 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी का बैकग्राउंड 1940 के दशक का है। ऑडियंस ने टीजर की काफी तारीफें की हैं और माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के लुक को भी सराहा है। ऑडियंस के इस क्रेज को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का नया पोस्टर शेयर किया है।

इस नए पोस्टर में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के हाव-भाव से दर्द और अलगाव सा झलक रहा है। दोनों ब्लैक आउटफिट में हैं और दोनों शाही लुक में दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले साल 1997 में आई फिल्म महंता में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ दिखाई दिए थे। इतने साल बाद दोनों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

संजय दत्त के साथ 22 साल बाद काम

‘कलंक’ टीजर रिलीज होने के मौके पर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने एक-दूसरे के साथ इतने साल बाद करने पर बयान भी दिए। माधुरी दीक्षित ने कहा,’मुझे लगता है कि 20 साल से भी ज्यादा वक्त बाद मैं संजय दत्त के साथ काम कर रही हूं। हाल ही में, मैंने अनिल कपूर के साथ भी कई साल बाद काम किया। यह हमेशा अच्छा होता है जब आप ऐसे को-एक्टर के साथ काम करते हैं, जिसने आपके साथ पहले भी काम किया हो। इनके साथ काम करना बहुत अच्छा रहा।’

संजय दत्त ने कहा ये

वहीं, संजय दत्त ने कहा,’मुझे भी माधुरी दीक्षित के साथ काम करके बहुत मजा आया और मैं इनके साथ ज्यादा काम करने की कोशिश करुंगा।’ इसके अलावा संजय दत्त ने कलंक के सभी को-स्टार्स के साथ काम करने को अच्छा अनुभव बताया है। फिल्म में वह एक पिता का किरदार निभा रहे हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपुर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी।

यहां देखिए माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त के साथ इतने साल बाद दोबारा काम करने पर क्या कहा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply