फिल्म कलंक का ओपनिंग कलेक्शन रहेगा शानदार! पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपये

kalank film, kalank box office prediction day 1, varun dhawan alia bhatt film kalank, kalank star cast, kalank release date, bollywood news

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म कलंक का ओपनिंग कलेक्शन रहेगा शानदार! पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़ रुपये
मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

‘कलंक’ फिल्म के रिलीज होने में अब महज कुछ घंटे ही बाकी रह गए हैं। मेकर्स ने फिल्म को बुधवार को रिलीज करने का फैसला किया है। पहले यह फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, जिसे अब दो दिन पहले यानी 17 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है। फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे हैं जो जाहिर सी बात है कि फिल्म की कमाई को लेकर भी काफी उम्मीद जताई जा रही है।

ज्यादातर फिल्म समीक्षकों का अनुमान है कि ‘कलंक’ फिल्म पहले दिन करीब 20 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। दरअसल इस फिल्म को पूरे हफ्ते का फायदा मिल सकता है। बुधवार को ‘महावीर जयंती’ है और उसके दो दिन बाद ‘गुड फ्राइडे’ है। माना जा रहा है कि अपने पहले वीकेंड पर फिल्म 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर का मानना है कि अप्रैल में अभी तक कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, जिसका फायदा कलंक को मिल सकता है। यह फिल्म बड़े स्तर पर रिलीज की जा रही है तो उनका अनुमान है कि पहले दिन यह फिल्म करीब 18 से 20 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। कोलकाता के रहने वाले फिल्म समीक्षक सुमित कादेल भी फिल्म की कमाई को लेकर कुछ इसी तरह की उम्मीद जता रहे हैं।

सुमित का कहना है कि वरुण धवन और आलिया भट्ट की अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ (2017) है। इस फिल्म ने पहले दिन 12.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। साफ है कि ‘कलंक’ वरुण और आलिया के अलावा इंडस्ट्री के कई दमदार सितारों से सजी है। यह फिल्म बड़े बैनर की है और करण जौहर का नाम फिल्म से जुड़ा है, जो इस फिल्म के पक्ष में जाता है और इस लिहाज से यह फिल्म पहले दिन करीब 20 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है।

‘कलंक’ के प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे फिल्म के सितारे, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply