बॉक्स ऑफिस कलक्शन डे 3: फिल्म ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये, वीकेंड में इस क्लब में हो सकती है शामिल

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'कलंक' में 1940 के दशक की कहानी दर्शाई गई है। इस फिल्म में वरुण धवन ,आलिया भट्ट ,आदित्य रॉय कपूर ,संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिका निभाई है

Author   |     |     |     |   Published 
बॉक्स ऑफिस कलक्शन डे 3: फिल्म ने तीन दिन में कमाए इतने करोड़ रुपये, वीकेंड में इस क्लब में हो सकती है शामिल
फिल्म कलंक का बॉक्स ऑफिस पर धमाल (फोटो:इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘कलंक’ इस हफ्ते 17 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। इस फिल्म की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाकेदार रही। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ लगभग 21.60 करोड़ का बिजेनस किया। लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई का लगभग आधी रही। अपने रिलीज के दूसरे और तीसरे दिन फिल्म दर्शकों को पहले दिन के मुकाबले अपनी और आकर्षित करने में कामयाब साबित नहीं हो पाई हैं। अपने रिलीज के तीसरे दिन शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 11.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कलंक’ ने अपने रिलीज के पहले तीन दिनों में कुल 44. 65 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की कमाई रिलीज के तीन दिनों में इस प्रकार रही हैं। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन बुधवार को लगभग 21.60 करोड़ रुपए, दूसरे दिन गुरुवार को लगभग 11. 45 करोड़ रुपए जबकि तीसरे दिन शुक्रवार को फिल्म ने 11.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘कलंक’ में 1940 के दशक की कहानी दर्शाई गई है। इस फिल्म में वरुण धवन ,आलिया भट्ट ,आदित्य रॉय कपूर ,संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के निर्माता करण जौहर हैं। इस फिल्म की पूरी कहानी वरुण धवन और आलिया भट्ट की लव स्टोरी के इर्द गिर्द घूमती हैं। फिल्म समीक्षकों का मानना है की फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

यहाँ देखिए फिल्म कलंक का पब्लिक रिव्यु …

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply