Kajal Aggarwal ने Mother’s Day पर पहली बार शेयर की बेटे की फोटो, लिखा- ‘पहले डरावना लगा अब है ज्यादा खूबसूरत’

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने Mother's Day पर अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। उन्होंने 'मदर्स डे' के खास अवसर पर प्यारे नील के साथ सीने से लगाए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट लिखा है।

  |     |     |     |   Updated 
Kajal Aggarwal ने Mother’s Day पर पहली बार शेयर की बेटे की फोटो, लिखा- ‘पहले डरावना लगा अब है ज्यादा खूबसूरत’
काजल अग्रवाल (फोटो: इंस्टाग्राम)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने Mother’s Day पर अपने बेटे की पहली झलक सोशल मीडिया पर दिखाई है। उन्होंने ‘मदर्स डे’ के खास अवसर पर प्यारे नील के साथ सीने से लगाए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट लिखा है। साउथ से लेकर बॉलीवुड में अपने अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल 19 अप्रैल को मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है और उसका नाम नील रखा है। काजल ने मदर्स डे के खास अवसर पर अपने न्यू बॉर्न बेबी के साथ तस्वीर शेयर की है।

काजल ने बेटे की फोटो शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट भी शेयर है जो न्यू बॉर्न बेबी के लिए है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘डियर नील- मेरा पहला बच्चा। मैं चाहती हूं कि आप जानें कि आप कितने कीमती हैं और हमेशा मेरे लिए रहेंगे, जिस मोमेंट या कहें क्षण मैंने तुम्हें अपनी बाहों में लिया, तुम्हारा नन्हा सा हाथ अपने हाथ में लिया, तुम्हारी गर्म सांसों को महसूस किया और तुम्हारी खूबसूरत आंखों को देखा, मुझे पता था कि मैं हमेशा के लिए तुम्हारे प्यार में थी। तुम मेरी पहली संतान हो, मेरा पहला बेटा। असल में मेरा सब कुछ..’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है ‘आने वाले वर्षों में, मैं आपको सिखाने की पूरी कोशिश करूंगी, लेकिन आपने मुझे पहले ही काफी कुछ सिखाया है…आपने मुझे बताया है कि मां बनना क्या होता है। आपने मुझे निस्वार्थ होना सिखाया है आपने मुझे सिखाया है कि मेरे शरीर के बाहर मेरे दिल का एक टुकड़ा होना संभव है और मुझे अभी भी बहुत कुछ सीखना है।

पहली बार मां बनने वाली काजल अग्रवाल ने आगे लिखा, ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि आप स्ट्रांग और स्वीट बनें और आपके पास दूसरों के लिए दिल हो। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप इस दुनिया में कभी भी अपने उज्ज्वल भविष्य और प्यारे व्यक्तित्व को धुंधला न होने दें। मैं प्रार्थना करती हूं कि आप साहसी, दयालु, उदार और धैर्यवान हों। मैं पहले से ही आप में बहुत कुछ देखती हूं और मुझे आपको अपना कहने में बहुत गर्व महसूस होता है… तुम मेरे सूरज, मेरे चांद, और मेरे सारे तारे, नन्हे-मुन्ने हो।’

Marvel परिवार का हिस्सा बनें Farhan Akhtar!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply