काजल अग्रवाल ने मंगेतर गौतम किचलू के साथ पहली बार शेयर की तस्वीर, हो गई वायरल

काजल इंटीरियर उद्यमी गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ विवाह बंधन में बंधने वाली हैं। शादी से चंद रोज़ पहले काजल ने अपने होने वाले मंगेतर के साथ पहली बार फोटो शेयर की और फैंस को दशहरा के त्योहार की बधाई दी।

  |     |     |     |   Updated 
काजल अग्रवाल ने मंगेतर गौतम किचलू के साथ पहली बार शेयर की तस्वीर, हो गई वायरल
काजल अग्रवाल की फोटो (तस्वीर: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 30 अक्टूबर को उनके घर शहनाई बजेगी। काजल इंटीरियर उद्यमी गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ विवाह बंधन में बंधने वाली हैं। शादी से चंद रोज़ पहले काजल ने अपने होने वाले मंगेतर के साथ पहली बार फोटो शेयर की और फैंस को दशहरा के त्योहार की बधाई दी।

इस दौरान काजल और गौतम पारम्परिक परिधान पहने हुए दिखे। गौतम ने इस मौक़े के लिए काले रंग का लम्बा कुर्ता और पजामी चुना तो काजल ने नीले रंग का कुर्ता और शरारा चुना। दोनों काफ़ी ख़ुश दिख रहे हैं। काजल ने इन तस्वीरों के साथ दशहरा की शुभकामनाएं दीं।

काजल और गौतम की शादी को लेकर बताया जा रहा है कि दोनों की शादी मुंबई में ही होगी। जिसमें परिवार और क़रीबी दोस्त ही शामिल होंगे। काजल ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए दी थी। काजल ने बताया कि मौजूदा हालात के चलते शादी का समारोह निजी और छोटा रखा गया है।

काजल ने अपनी शादी की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने एक नोट लिखकर बताया कि शादी के बाद भी फ़िल्मों में काम करना जारी रखेंगी। हालांकि, नई ज़िम्मेदारियों की रौशनी में इसके मायने उनके लिए बदल जाएंगे। शादी के एलान के बाद काजल ने अपनी दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी का लुत्फ़ उठाया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में आईं।

BB14:राहुल वैद्य ने जान पर नेपोट‍िज्म को लेकर कसा तंज! जान की माँ ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply