Kabir Singh Movie: फिल्म ने दूसरे दिन तोड़ा पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड, अब तक कमाए इतने करोड़ रुपये

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Movie) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म ने दो दिन में की इतने करोड़ रुपये की कमाई।

Author   |     |     |     |   Updated 
Kabir Singh Movie: फिल्म ने दूसरे दिन तोड़ा पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड, अब तक कमाए इतने करोड़ रुपये
'कबीर सिंह' फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी। (फोटो- हिंदी रश)

‘कबीर सिंह’ फिल्म (Kabir Singh Movie) में अपनी दमदार एक्टिंग से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड के अंडर रेटेड एक्टर हरगिज नहीं हैं। उनकी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म समीक्षकों ने भी शाहिद और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। फिल्म ने दो दिनों में 42.92 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘कबीर सिंह’ फिल्म ने दूसरे दिन 22.71 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन यानी बीते शुक्रवार को 20.21 करोड़ रुपये का ओपनिंग बिजनेस किया था। शनिवार को वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) में भारत और अफगानिस्तान के बीच हुई भिड़ंत भी फिल्म की कमाई पर असर नहीं डाल पाई।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ‘कबीर सिंह’ की कमाई को लेकर यह ट्वीट किया है…

उम्मीद जताई जा रही है कि पहले वीकेंड तक कबीर सिंह फिल्म (Kabir Singh Movie Box Office Collection) 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। दर्शकों से फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी और मेकर्स भी काफी उत्साहित हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

बताते चलें कि यह फिल्म एक डॉक्टर की लव स्टोरी पर आधारित है, जिसे मेडिकल स्टूडेंट से प्यार हो जाता है। यह फिल्म साल 2017 में आई सुपरहिट तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है। विजय देवराकोंडा और शालिनी फिल्म में लीड रोल में थे। इस फिल्म के डायरेक्टर भी संदीप रेड्डी वांगा ही थे।

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

शाहिद कपूर ने अपने बेटे जैन के लिए क्या गिफ्ट खरीदा, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply