Kabir Singh: तमिलरॉकर्स ने रिलीज होते ही लीक की कबीर सिंह, कमाई के मामले में क्या पीछे रह जाएगी फिल्म?

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh Movie)' रिलीज होने के कुछ ही वक्त बाद ऑनलाइन लीक हो गई है। तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को लीक कर दिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Kabir Singh: तमिलरॉकर्स ने रिलीज होते ही लीक की कबीर सिंह, कमाई के मामले में क्या पीछे रह जाएगी फिल्म?
फिल्म 'कबीर सिंह' के पोस्टर में शाहिद कपूर (फोटो:इंस्टाग्राम)

कल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह (Kabir Singh Movie)’ रिलीज हो गई है। इसे दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन जैसे कुछ पिछली फिल्मों के साथ हुआ है ऐसा ही इसके मूवी संग भी हुआ और इसके रिलीज होने के कुछ वक्त के अंदर ही तमिलरॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते आई तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘गेम ओवर‘ और ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘भारत’ भी अपने रिलीज के कुछ वक्त में ही लीक हो गई थी। हालांकि, इससे फिल्म के बिजनेस पर कोई असर नहीं पड़ा था। फिल्म के रिलीज होने के बाद इसे कुछ घंटों के अंदर तमिलरॉकर्स (TamilRockers) का किसी फिल्म को लीक करना कई सालों से चला आ रहा है। इस वेबसाइट ने कई बड़ी फिल्मों के साथ ऐसा किया है।

इसमें से पहले भी ‘2.0’, ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘लुका-छुपी(Luka Chuppi)’ और साउथ की कई बड़ी फिल्में शामिल है। तमिलरॉकर्स एक टोरेंट वेबसाइट है। इस वेबसाइट पर कई मद्रास हाईकोट द्वारा रोक लग चुकी है| बावजूद इसके ये वेबसाइट हर बार अपनी साइट का डोमेन एक्सटेंशन को बदलकर फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती रहती है|

गौरतलब हो कि शाहिद कपूर की ये फिल्म साउथ की मूवी ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी मुख्य किरदारों में थे। ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। ‘कबीर सिंह’ में शाहिद एक ऐसे सर्जन का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी लवर की शादी हो जाने के बाद नशे की लत में पड़ जाता है। इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है।

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

वीडियो में देखिए शाहिद कपूर बेटे जैन के लिए शाहिद ने क्या गिफ्ट खरीदा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply