कबीर सिंह की सफलता के बाद संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्ट करेंगे दूसरी बॉलीवुड फिल्म, इस प्रोड्यूसर से मिलाया हाथ

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Director) के डायरेक्टर अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म की तैयारी करने जा रहे हैं। सदीप रेड्डी वंगा अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के लिए प्रोड्यूसर मुराद खेतानी के साथ काम करने जा रहे हैं। संदीप रेड्डी वंगा इस फिल्म को-प्रोड्यूसर भी रहेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
कबीर सिंह की सफलता के बाद संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्ट करेंगे दूसरी बॉलीवुड फिल्म, इस प्रोड्यूसर से मिलाया हाथ
शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के साथ डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा। (फोटोः फेसबुक)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह ने इस बॉक्स ऑफिस (Kabir Singh Box Office Collection) पर धमाल मचाया और कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। फिल्म की सक्सेस से शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी सहित इसके डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा भी काफी खुश हैं। साउथ के इस डायरेक्टर ने कबीर सिंह के साथ बॉलीवुड में आउटस्टैंडिंग एंट्री मारी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म की तैयारी करने जा रहे हैं।

एक न्यूज पोर्टल के मुताबिक, संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga)अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के लिए प्रोड्यूसर मुराद खेतानी के साथ काम करने जा रहे हैं। संदीप रेड्डी वंगा इस फिल्म को-प्रोड्यूसर भी रहेंगे क्योंकि उन्हें लगता है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी और काफी अच्छा बिजनेस करेगी। इस फिल्म को लेकर काम करने के तरीके और पेपरवर्क चल रहा है।  एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक, संदीप रेड्डी वंगा अपनी आने वाली फिल्म के लिए महेश बाबू (Mahesh Babu Films) के साथ भी काम करेंगे।

शाहिद कपूर के पास भी लगी फिल्मों की लाइन

वही, कबीर सिंह की सक्सेस के बाद  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor)  फिल्मों की लाइन लगी हुई है लेकिन उन्होंने डिसाइड नहीं किया है कि वह पहले कौन सी फिल्म में काम करेंगे। एक सूत्र ने बताया कि कबीर सिंह की सक्सेस के बाद डायरेक्टर और प्रोड्यूसर शाहिद कपूर से मुलाकात कर रहे हैं। लोग उनके वंडरफुल परफॉर्मेंस काफी खुश हैं। शाहिद कपूर को कई ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनमें राज कुमार गुप्ता की भी एक फिल्म का ऑफर भी शामिल है।

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर के पास लगी फिल्मों की लाइन

यहां देखिए, शाहिद कपूर की कबीर सिंह से लेकर कंगना रनौत की जजमेंटल है क्या तक कौन बना बॉक्स-ऑफिस का बाप…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply