Judgementall Hai Kya: कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या फिर फंसी विवादों में, पोस्टर चोरी करने का लगा आरोप

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) एक बार फिर विवादों में फंसती नजर आ रही है। इस बार फिल्म के पोस्टर को लेकर विवाद हो रहा है और इस पर कॉपी करने का आरोप लगा है।

Author   |     |     |     |   Published 
Judgementall Hai Kya: कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या फिर फंसी विवादों में, पोस्टर चोरी करने का लगा आरोप
फिल्म जजमेंटल है क्या एक बार फिर विवादों में फंस चुकी है(फोटो:ट्विटर)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya) शुरुआत से ही विवादों का हिस्सा रही है। पहले इसके नाम को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद ‘मेंटल है क्या’ से बदलकर इसका नाम ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया गया। इसके बाद फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना का रिपोर्टर के साथ कहासुनी हो गई जिसे लेकर भी काफी हो-हल्ला हुआ था। अब ये फिल्म एक और नए विवाद से जुड़ चुकी है।

इस बार फिल्म जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya Poster Controversy) के पोस्टर को लेकर विवाद हो रहा है। दरअसल हंगरी की फोटोग्राफर और विचुअल आर्टिस्ट फ्लोरा बोरसी (Flora Borsi ) ने फिल्म के मेकर्स पर पोस्टर कॉपी करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि ‘जजमेंटल है क्या’ के एक पोस्टर में कंगना रनौत के चेहरे पर एक काली बिल्ली के चेहरे को दिखाया गया है। इसी की बात करते हुए फ्लोरा ने भी अपना एक पोस्टर शेयर किया है जो इससे काफी मिलता-जुलता है।

फ्लोरा ने कंगना की फिल्म के पोस्टर और अपने पोस्टर को खुद के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनके प्रोडक्शन हाउस को टैग करते हुए लिखा, ‘इस मूवी के पोस्टर ने मेरी कला को चोरी किया। क्या मुझे कोई बता सकता है कि क्या हो रहा है? ये बिल्कुल भी सही नहीं है।’

देखिए ये ट्ववीट…

फ्लोरा ने राजकुमार राव के ट्वीट को भी रिट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कंगना के चेहरे पर काली बिल्ली के चेहरे वाले पोस्टर को शेयर किया गया है। रिट्वीट करते हुए फ्लोरा ने लिखा, ‘ओह हां, इसे देखकर मुझे कुछ याद आया…वेट…ऐसा लग रहा है कि जैसे ये मेरा ही वर्क है।’ इन सबके के अलावा, फ्लोरा ने अपने फॉलोअर्स और दोस्तों से दोनों पोस्टरों में समानताएं बताने की अपील की।

देखिए फ्लोरा का दूसरा ट्ववीट…

कंगना रनौत ने जजमेंटल है क्या की सफलता पर फैंस किया शुक्रिया अदा, वीडियो शेयर कर दिया ये खास मैसेज…

यहां देखिए कंगना रनौत से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply