जुबिन नौटियाल का खालिस्तानी संगठन से जोड़ा गया नाम! सिंगर का छलका दर्द कहा – मेरी मां डिप्रेशन में है

ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था, लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रही है. ट्विटर पर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के अमेरिका में आयोजित होने वाले कॉन्सर्ट का पोस्टर वायरल हो रहा था. इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया है. कई यूजर्स ने इस पोस्टर को शेयर कर दावा किया है जय सिंह नाम का ये शख्स

  |     |     |     |   Published 
जुबिन नौटियाल का खालिस्तानी संगठन से जोड़ा गया नाम! सिंगर का छलका दर्द कहा – मेरी मां डिप्रेशन में है

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal)  म्यूजिक इंडस्ट्री का जाने माने सिंगर में से एक है. वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. फिलहाल वह इन दिनों काफी विवादों में घिरे हुए हैं. जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal)  ने अमेरिका में आयोजित होने वाले अपने कॉन्सर्ट की घोषणा की थीं जिसके बाद से वह काफी विवादों में घिरे हुए हैं.

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

#ArrestJubinNautiyal

दरअसल, ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा था, लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रही है. ट्विटर पर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के अमेरिका में आयोजित होने वाले कॉन्सर्ट का पोस्टर वायरल हो रहा था. इस पोस्टर में ऑर्गनाइजर के नाम को लेकर बवाल शुरू हो गया है. कई यूजर्स ने इस पोस्टर को शेयर कर दावा किया है जय सिंह नाम का ये शख्स असल में भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है. यूजर्स का कहना है कि शख्स का नाम जय सिंह बल्कि रेहान सिद्दिकी है. अब इस मसले पर जुबिन (Jubin Nautiyal) ने अपनी  चुप्पी तोड़ी.

जुबिन नौटियाल का छलका दर्द

एक मीडिया बातचीत के दौरान इस मुद्दे पर बात करते हुए जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal)  का दर्द छलका है उन्होंने कहा-मैं उनमें से किसी भी व्यक्ति को नहीं जानता.. हमने अगस्त में शो कैंसिल कर दिया था. ये कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और प्रोमोटर हरजिंदर सिंह के बीच हुआ था. मैं नहीं जानता कि ये सब यहां तक कैसे पहुंचा.यह भी पढ़ें: Brahmastra: तमिलनाडु में ‘ब्रह्मास्त्र’ ने कमाई के मामले में आमिर खान की फिल्म को पछाड़ा, आकड़ा पंहुचा इतने पार

मेरी मां डिप्रेशन में है

जुबिन नौटियाल  (Jubin Nautiyal)  ने आगे कहा- मेरी मां डिप्रेशन में है. मेरे पास कहने को और कुछ नहीं है. मैंने सब कह दिया है. यह खबर एक पेड ट्विटर से ली गई है. किसी ने भी मुझसे एक बार पूछना जरूरी नहीं समझा. एंटी-नेशनल हूं? वो भी मैं?

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

मैं अपने देश से प्यार करता हूं.

इससे पहले जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी शेयर किया था और लिखा- ‘हैलो दोस्तों और ट्विटर फैमिली. मैं ट्रैवल कर चुका हूं और अगले पूरे महीने शूटिंग करूंगा. निराश न हो और अफवाह न फैलाए. मैं अपने देश से प्यार करता हूं. मैं आप सभी से प्यार करता हूं. यह भी पढ़ें: अमाला पॉल ने साउथ इंडस्ट्री की खोली पोल कहा- इनकी फिल्मों में एक्ट्रेस लव सीन्स और आइटम सॉन्ग देने आती हैं

Jubin Nautiyal
Jubin Nautiyal

सिंगिग करियर की शुरुआत

बता दें जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) काफी फेमस हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने सिंगिग करियर की शुरुआत फिल्म सोनाली केबल के गाने ‘एक मुलाकात’ को गाकर किया था. इसके बाद उन्होंने ‘राता लंबियाना’, ‘दिल गलती कर बैठा है’  ‘तुम ही आना’, ‘लुट गए’, ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा’ जैसे सुपरहिट गाने दिये हैं. उनके गाने हमेशा ट्रेंडिंग पर रहते है. जुबिन के सिंगिंग स्टाइल और आवाज के कई लोग दीवाने हैं. उनकी दिलकश अवाज लोगों को काफी पसंद हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन को बताया बड़ा हेरफेर, लेना चाहती है करण जौहर का इंटरव्यू

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply