Johnny depp ने जीता मानहानि केस, Amber Heard को देने होंगे 1 अरब 16 करोड़ रुपये

हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि के केस का फैसला आ गया है। इस केस में जॉनी डेप की जीत हुई। अब एम्बर हर्ड को जॉनी को 15 मिलियन डॉलर का मुआवजा देना होगा।

  |     |     |     |   Updated 
Johnny depp ने जीता मानहानि केस, Amber Heard को देने होंगे 1 अरब 16 करोड़ रुपये
जॉनी डेप और एम्बर हर्ड (फोटो: सोशल मीडिया)

Johnny Depp Vs Amber Heard Case: हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप (Johnny Depp) और उनकी एक्स वाइफ एम्बर हर्ड (Amber Heard) के बीच चल रहे मानहानि के केस का फैसला आ गया है। इस केस में जॉनी डेप की जीत हुई। अब एम्बर हर्ड को जॉनी को 15 मिलियन डॉलर का मुआवजा देना होगा। लंबी कानूनी लड़ाई, बहस-गवाहियों और घंटों की सुनवाई के बाद सात जजों की बेंच ने फैसला सुनाया।

सात जजों की बेंच ने एम्बर हर्ड को आदेश दिया है कि वे जॉनी डेप को 10 मिलियन डॉलर की क्षतिपूर्ति और 5 मिलियन डॉलर के दंडात्मक हर्जाने का भुगतान करें। जूरी ने अपने फैसले में कहा है कि जॉनी डेप ये साबित करने में सफल रहे कि एम्बर ने उन्हें बदनाम किया।

इतना ही नहीं इस मामले में जूरी ने एम्बर हर्ड के काउंटर सूट में मानहानि के कुछ मामलों में जॉनी डेप को भी दोषी पाया और उन्हें दो मिलियन डॉलर के मुआवजे का भुगतान करने के आदेश दिया है। सात सदस्यीय जूरी ने अंतिम फैसले पर पहुंचने से पहले तीन दिन तक गहन विचार-विमर्श किया।

जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की हाईप्रोफाइल कानूनी लड़ाई के दौरान पिछले छह हफ्ते में कई गवाहों के बयान भी जूरी के सामने दर्ज किए गए थे। पिछले छह हफ्ते में सौ घंटे से अधिक समय तक गवाहियां हुईं। इस मामले में काफी लंबी गवाहियां और घंटों बहस हुई। जूरी के सात सदस्यों ने भी पिछले तीन दिन में घंटों विचार-विमर्श किया और इसके बाद जूरी फैसले पर पहुंची।

नियॉन शॉर्ट ड्रेस में Ananya Pandey का बोल्द अंदाज, सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply