ईद पर सलमान खान से भिड़ने को तैयार जॉन अब्राहम, डबल धमाके से देगें जोरदार टक्कर!

ईद के मौके पर हर बार बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म देखने को मिलती हैं। फैन्स को भी सलमान खान की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। फैन्स अपने भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ईदी भी देते हैं। मगर इस बार सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं जॉन अब्राहम (John Abraham)। जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट आज आउट हो गई है।

  |     |     |     |   Updated 
ईद पर सलमान खान से भिड़ने को तैयार जॉन अब्राहम, डबल धमाके से देगें जोरदार टक्कर!
जॉन अब्राहम और सलमान खान (फोटो: सोशल मीडिया)

ईद के मौके पर हर बार बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म देखने को मिलती हैं। फैन्स को भी सलमान खान की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। फैन्स अपने भाईजान को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ईदी भी देते हैं। मगर इस बार सलमान को टक्कर देने आ रहे हैं जॉन अब्राहम (John Abraham)। जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज डेट आज आउट हो गई है। फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इसी के साथ सलमान खान की ‘राधे’ भी ईद के दिन ही रिलीज होगी।

जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनका डबल रोल देखने को मिल रहा है। जॉन अब्राहम ने इस पोस्टर के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, “इस ईद पर सत्या और जय के बीच मुक़ाबला होगा, क्योंकि लड़ेंगे इस साल, दोनों भारत मां के लाल” यह फिल्म 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

जॉन अब्राहम ने जो पोस्टर शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि वह एक किरदार में पुलिस ऑफ़िसर के रूप में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे में एक साधारण इंसान। अब देखना होगा कि जॉन अब्राहम का डबल धमाल क्या सलमान खान को मात दे पाएगा। क्या दर्शक पर जॉन का जादू चलेगा या इस बार भी सलमान खान बाजी मार ले जाएंगे।

वहीँ बता दें सलमान ने अपनी फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। सलमान ने पोस्टर शेयर कर लिखा, “ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंक‍ि एक बार जो मैंने….#RadheOn13thMay #2MonthsToRadhe’.

Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding: जसप्रीत बुमराह ने रचाई संजना गणेशन से शादी, देखें फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply